हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

'मेरे बेटे को ठेकेदार ने काम करवाकर मार दिया'

शादी समारोह में काम कर रहे 16 वर्षीय किशोर पीयूष की करंट लगने से मौत हो गई. परिजनों ने कहा कि "हमारे बच्चे की मौत का जिम्मेदार ठेकेदार है".

By

Published : Jul 8, 2019, 3:09 PM IST

16 वर्षीय किशोर पीयूष की करंट लगने से मौत

यमुनानगर: यमुनानगर के सफायर होटल में एक शादी समारोह में काम कर रहे 16 वर्षीय किशोर पीयूष की करंट लगने से मौत हो गई. पीयूष की मौत के बाद परिजनों ने ठेकेदार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ठेकेदार की लापरवाही से ही पीयूष की मौत हुई है.

क्लिक कर वीडियो देखें

परिजनों ने बताया कि पीयूष मजदूरी करने के लिए गया हुआ था. लेकिन उससे अनुभव न होने के बाद भी बिजली का काम करवाया गया. जिसकी वजह से उसे करंट लगा और वो करीब 20 फुट की ऊंचाई से गिर गया और उसकी मौत हो गई.

इस घटना की जानकारी मिलते ही थाना शहर जगाधरी की टीम मौके पर पहुंची. और उन्होंने पीयूष के परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीयूष का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पीयूष की मां के अनुसार जिस जगह पर वो काम कर रहा था, वहां अंधेरा था और पीयूष लगभग 15 मिनट तक करंट से तड़पता रहा. और उसके बाद 20 फुट की ऊंचाई से गिरने के बाद उसकी मौत हो गई. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम यही मांग करते हैं कि हमारे बच्चे को इंसाफ मिले और हम सिर्फ इंसाफ चाहते हैं.

थाना जगाधरी प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि हमने परिवार के सदस्यों के लिखित बयान लेकर एफआईआर दर्ज कर ली है और आगे की जांच कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: बिजली विभाग में निकली बंपर वैकेंसी, जानिए कब और कैसे करना है आवेदन?

ABOUT THE AUTHOR

...view details