हरियाणा

haryana

यमुनानगरः सीएम फ्लाइंग ने अवैध ठेके से जब्त की शराब

By

Published : Oct 13, 2020, 9:18 AM IST

हिमाचल से लगते इलाके में एक अवैध ठेका चल रहा था जिस पर सीएम फ्लाइंग की टीम ने छापा मारा और देसी व अंग्रेजी शराब जब्त की.

cm flying team raid on liquor shop
cm flying team raid on liquor shop

यमुनानगरः प्रताप नगर थाना इलाके में हथिनी कुंड में अवैध रूप से चल रहे शराब के ठेके पर देर शाम सीएम फ्लाइंग ने रेड की. इस दौरान मौके से दो सेल्समैन पकड़े गए. जो ठेके से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं दिखा सके. पुलिस ने मौके से 119 बोतल अंग्रेजी और 35 बोतल देसी शराब की बोतलें जब्त की हैं. सीएम फ्लाइंग ने इस स्टॉक को कब्जे में ले लिया है.

दरअसल सोमवार की देर शाम सीएम फ्लाइंग डीएसपी सिद्धार्थ डांडा के नेतृत्व में गुरनाम सिंह और टीम के अन्य साथी यहां पहुंचे और छानबीन की. इस दौरान ठेके पर मौजूद कारिंदे से जब टीम ने कागजात मांगे तो वह दिखा ना सके जिस पर टीम ने कार्रवाई करते हुए 119 अंग्रेजी और 35 बोतल देसी अवैध शराब की वहां से बरामद की.

ये भी पढ़ेंः हिसार के बाल सुधार गृह में जेल स्टाफ पर हमला कर 17 बाल कैदी भागे, सभी पुलिस नाके एक्टिव

बताया जा रहा है कि जिस ठेके पर यह रेड पड़ी वो गुरदीप सिंह नारंग का ठेका है जो हिमाचल के पांवटा साहिब का रहने वाला है. ठेका बॉर्डर पर होने की वजह से यहां पर दोनों ओर की आवाजाही लगी रहती है फिलहाल देखना ये होगा इस मामले में आगे क्या कार्रवाई की जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details