हरियाणा

haryana

यमुनानगर: मिलावटखोरों पर सीएम फ्लाइंग की रेड, बरामद किया कीड़े पड़ा घी

By

Published : Oct 21, 2020, 3:32 PM IST

Updated : Oct 21, 2020, 10:30 PM IST

यमुनानगर में सीएम फ्लाइंग टीम और खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की टीम ने एक घी विक्रेता की दुकान में रेड की. यहां से टीम ने भारी मात्रा में खराब घी और मक्खन बरामद किया.

cm flying raid in yamunanagar ghee traders
मिलावट खोरों पर सीएम फ्लाइंग की रेड, बरामद किया कीड़े पड़ा घी-मक्खन

यमुनानगर: त्योहारों का सीजन चल रहा है, ऐसे में मिलावटी घी और अन्य प्रोडक्ट मार्केट में ना बिके, इसको देखते हुए सीएम फ्लाइंग और खाद्य एवं आपूर्ति विभाग चौकन्ना हो गया है. त्योहार के सीजन में होने वाली मिलावट को रोकने के लिए दोनों टीमें लगातार दुकानदारों पर रेड कर कार्रवाई करने में लगी हैं.

बुधवार को यमुनानगर के प्रकाश ट्रेडर्स नामक घी के गोदाम पर सीएम फ्लाइंग की रेड की. ये रेड करीब 6 घंटे तक चली. इस दौरान सीएम फ्लाइंग ने वहां से हजारों रुपये का खराब घी और मक्खन बरामद कर डेस्ट्रॉय करने के लिए भेज दिया. सीएम फ्लाइंग की टीम ने पाया कि घी से कीड़े चल रहे थे.

दुकान मालिक का कहना है कि ये माल लॉकडाउन के पहले का था जो खराब हो गया था. जिसे दुकानदारों ने वापस थोक विक्रेता को भेज दिया था. जिसके बाद थोक विक्रेता ने कंपनी को सूचित कर दिया था, लेकिन कंपनी ने अभी तक माल वापस नहीं उठाया. दुकान मालिक सीधा-सीधा कंपनी को इसका दोषी ठहरा रहा है.

यमुनानगर: मिलावटखोरों पर सीएम फ्लाइंग की रेड, बरामद किया कीड़े पड़ा घी

ये भी पढे़ं:-भिवानी: सीएम फ्लाइंग ने बिना टैक्स दिए सामान ढुलाई करने वाले चार ट्रकों को पकड़ा

वहीं इस दौरान सीएम फ्लाइंग के अधिकारी ने कहा कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि प्रकाश ट्रेडर्स नामक थोक विक्रेता के पास भारी मात्रा में खराब घी पड़ा है. जिस पर उन्होंने छापेमारी की और यहां से खराब मक्खन और घी बरामद हुआ है. सीएम फ्लाइंग और खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की टीम ने इस घी में से 32 सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए.

Last Updated : Oct 21, 2020, 10:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details