हरियाणा

haryana

By

Published : Aug 12, 2019, 4:38 PM IST

ETV Bharat / state

यमुनानगर: भाकियू ने दी मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा के विरोध में कर्ज मुक्ति यात्रा की चेतावनी

भारतीय किसान यूनियन ने अपनी एक बैठक में कहा कि वर्तमान सरकार हमारी मांगों को गंभीरता से नहीं ले रही है. किसान और मजदूर दोनों वर्ग मुख्यमंत्री की होने वाली जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर भी खासा नाराज हैं.

भारतीय किसान यूनियन की चेतावनी

यमुनानगर: रादौर में भारतीय किसान यूनियन की एक बैठक विश्राम गृह में सम्पन्न हुई. ये बैठक भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष रतन मान की अध्यक्षता में आयोजित हुई.

भारतीय किसान यूनियन की चेतावनी

'सरकार ने हमारी मांगों को गंभीरता से नहीं लिया'

इस दौरान भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष रतन मान ने मौजूदा सरकार पर हमला बोला और कहा कि किसान यूनियन द्वारा समय-समय पर उठाए गए किसानों के मुद्दे को इस सरकार ने गंभीरता से समाधान करने का प्रयास नहीं किया.

'खासा नाराज हैं किसान'

किसान और मजदूर समुदाय में मुख्यमंत्री की होने वाली जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर नाराजगी है. रतन मान ने ये भी कहा कि अगर मुख्यमंत्री किसान मजदूर की संपूर्ण कर्ज मुक्ति सहित सभी लंबित किसानों की मांगों को पूरा नहीं करते हैं तो उनकी होने वाली इस यात्रा के विरोध में हम किसान कर्ज मुक्ति यात्रा का संचालन करेंगे.

सरकार को चेतावनी

भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारी सभी जिलों में अधिकारियों के माध्यम से अपनी मांग का ज्ञापन सौंपेंगे. अगर इसके बाद भी सरकार ने उनकी मांगों को गंभीरता से नहीं लिया तो भारतीय किसान यूनियन कोई बड़ा कदम उठाने के लिए मजबूर होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details