हरियाणा

haryana

'हरियाणा का चक्रव्यूह' में जगाधरी से बीजेपी उम्मीदवार कंवर पाल गुज्जर EXCLUSIVE

By

Published : Oct 11, 2019, 7:10 PM IST

Updated : Oct 12, 2019, 7:29 AM IST

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. ऐसे में ईटीवी भारत की टीम ने जगाधरी विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार कंवर पाल गुज्जर से खास बातचीत की.

'हरियाणा का चक्रव्यूह'

यमुनानगर: ईटीवी भारत की टीम 'हरियाणा का चक्रव्यूह' कार्यक्रम के तहत जगाधरी विधानसभा क्षेत्र पहुंची और बीजेपी उम्मीदवार कंवर पाल गुज्जरसे बातचीत की. इस दौरान उन्होंने जीत का दावा करते हुए करते हुए कहा कि सरकार ने बिना भेदभाव के सभी वर्गों के लिए काम किया है और पार्टी को जनता का भरपूर सहयोग भी मिल रहा है.

बीजेपी उम्मीदवार कंवर पाल गुर्जर EXCLUSIVE

जेपी का किसी से मुकाबला नहीं
वहीं जब उनसे पूछा गया कि बीजेपी का किससे मुकाबला है, तो उन्होंने कहा ये तो जनता फैसला करेगी. लेकिन उन्होंने कहा कि जिस तरह के हालात अभी हैं, बीजेपी का किसी से मुकाबला नहीं है.

'मोदी फैक्टर के साथ मनोहर लाल ने भी किया काम'
वहीं राज्य में मोदी फैक्टर पर बोलते हुए कहा कि यहां मोदी फैक्टर ने काम तो किया ही है, साथ ही साथ मनोहर लाल खट्टर ने भी काम किया है.

ये भी पढ़ें: 'हरियाणा का चक्रव्यूह' में मनीष ग्रोवर, बोले-खाली करवाएंगे हुड्डा की चंडीगढ़ वाली कोठी

राहुल गांधी के दौरे पर बोले कंवर पाल गुज्जर
वहीं राहुल गांधी के हरियाणा दौरे पर बोलते हुए कंवर पाल गुज्जर ने कहा कि जबसे राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद छोड़ा है वो गायब हो गए हैं, चलो इसी बहाने ये नजर तो आएंगे. कंवर पाल का कहना है कि मुझे नहीं लगता कि कांग्रेस का कुछ बचेगा. कांग्रेस का उन्होंने बहुत नुकसान किया है.

बता दें कि कंवर पाल गुज्जर को बीजेपी ने दोबारा जगाधरी विधानसभा क्षेत्र से ही उतारा है. कंवर पाल का कहना है कि मेरा मुकाबला किसी से नहीं है. कोई खास मैदान में सामने है ही नहीं. हमें भारी जनसमर्थन मिल रहा है. उनका दावा है कि पिछली बार 34 हजार वोटों की लीड मिली थी इसबार उससे ज्यादा ही जनसमर्थन मिलेगा.

ये भी पढ़ें: 'हरियाणा का चक्रव्यूह' में आदमपुर से बीजेपी प्रत्याशी सोनाली फोगाट EXCLUSIVE

Last Updated : Oct 12, 2019, 7:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details