हरियाणा

haryana

भगोड़े को गिरफ्तार करने उसके घर पहुंची थी पुलिस की स्पेशल टीम, ऐसे चकमा देकर हो गया फरार

By

Published : Apr 8, 2021, 6:57 PM IST

भगोड़े को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर ग्रामिणों ने हमला कर दिया. पुलिस ने 6 महिलाओं सहित 12 नामजद और 6 अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है.

police team attack yamunanagar
भगोड़े को पकड़ने गई पुलिस की स्पेशल टीम पर हमला

यमुनानगर:जिले के सुढ़ेल गांव में पुलिस के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. पुलिस की टीम सुढ़ेल गांव एक भगोड़े को पकड़ने गई थी. हमले में एएसआई दलसिंह के सिर पर गहरी चोटें भी आई. जिन्हें प्राथमिक इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. वहीं भगोड़ा मौके का फायदा उठाकर एक बार फिर फरार हो गया.

दरअसल, यमुनानगर पुलिस की स्पेशल टीम एक भगोड़े आरोपी को गिरफ्तार करने सुढ़ेल गांव पहुंची थी. इस दौरान आरोपी के परिवार वालों और अन्य लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया. घायल एएसआई दलसिंह ने बताया कि पीओ स्टाफ की टीम गुप्त सूचना के आधार पर भगोड़े अशोक को पकड़ने सुढ़ेल गांव पहुंची थी, लेकिन जैसे ही वो उसे गिरफ्तार कर चलने लगे तो आरोपी चिल्लाने लगा.

भगोड़े को पकड़ने गई पुलिस की स्पेशल टीम पर हमला

ये भी पढ़िए:थाने के बाहर दलित परिवार रोता रहा, 'विधायक जी' सोते रहे!

आरोपी के चिल्लाने पर उसके परिजन और गांव के कुछ लोग वहां पहुंच गए, जिन्होंने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया. इस दौरान एएसआई के सिर में गहरी चोट आई, जिन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. वहीं मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि 6 महिलाओं समेत 12 लोगों के खिलाफ नामजद और 6 अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास, सरकारी काम में रुकावट डालने समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details