हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

'एकजुट होकर विपक्ष का नेता तो चुन नहीं सके, एकजुट होकर चुनाव क्या लड़ेंगे'

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हरियाणा कांग्रेस की कमान कुमारी शैलजा के हाथों में दी गई है. इस पर विधानसभा स्पीकर ने कुमारी शैलजा को बधाई दी है. साथ ही हरियाणा कांग्रेस में चल रही गुटबाजी पर तंज भी कसा है.

By

Published : Sep 8, 2019, 4:27 PM IST

कंवरपाल गुर्जर

यमुनानगर:विधानसभा चुनाव से पहले हरियाणा कांग्रेस में बड़े फेरबदल किए गए हैं. अशोक तंवर को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया गया है और कुमारी शैलजा को नया प्रदेश अध्यक्ष बना दिया गया है. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष बनने पर विधानसभा के स्पीकर कंवर पाल गुर्जर ने कुमारी शैलजा को बधाई दी है.

उन्होंने कुमारी शैलजा को बधाई तो दी, लेकिन कांग्रेस पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिस प्रकार से व्यवहार कर रही है वो सही नहीं है. स्पीकर ने कहा कि कांग्रेस कई जगह बंट गई है. पहले अशोक तंवर के हाथ में कमान थी तो इन लोगों ने उसका विरोध किया, अब शैलजा को बनाया गया है तो तंवर विरोध करेगा.

अशोक तंवर ने साधा कांग्रेस पर निशाना, देखें वीडियो

कंवर पाल गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश में 6 अलग-अलग लीडर हैं, जो एक-दूसरे को पसंद नहीं करते हैं. गुर्जर ने कहा कि अभी बीते दिनों कांग्रेस को विपक्ष का नेता चुनना था, इनके पास संख्या भी थी, लेकिन गुटबाजी के चलते ये लोग विपक्ष का नेता नहीं चुन सके.

कंवर पाल गुर्जर ने कहा कि हम उस पार्टी से ये उम्मीद कर रहे हैं कि वो चुनाव में एक होकर लड़ेगी या फिर हम उससे ये उम्मीद कर रहे हैं कि प्रदेश के लिए ठीक तरह से निर्णय ले सके, जिन लोगों में एकता नहीं है. अगर इनका राज हुआ, तो ये प्रदेश के लिए क्या काम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details