हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 18, 2020, 6:44 PM IST

ETV Bharat / state

यमुनानगर में अवैध खनन रोकने गई टीम पर हमला

यमुनानगर में एक बार फिर खनन पर रोक लगाने गए अधिकारियों पर हमला किया गया. नगला गांव के 14 लोगों के खिलाफ एंटी माइनिंग सेल की टीम के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है, जबकि एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

anti mining cell team attack yamunanagar
अवैध खनन रोकने गई टीम पर हमला

यमुनानगर:यमुनानगर में अवैध खनन का धंधा बरसों से चल रहा है और रोजाना खनन जोन से मारपीट जैसे मामले सामने आते रहते हैं और कई बार खनन पर लगाम लगाने वाले अधिकारियों पर भी खनन माफिया हमला कर देते हैं. ऐसा ही ताजा मामला सामने आया है यमुनानगर के नगली गांव से.

नगली गांव में अवैध खनन की सूचना मिलने पर एंटी माइनिंग सेल की टीम दौरा करने पहुंची थी. इस दौरान खनन माफिया टीम को देखकर भागने लगे, लेकिन टीम ने एक जेसीबी को कब्जे में ले लिया और जैसे ही टीम जेसीबी को लेकर जा रही थी तभी खनन माफिया ने टीम पर हमला कर दिया. इस दौरान कुछ कर्मचारी घायल भी हुए.

यमुनानगर में खनन रोकने गई टीम पर हमला

ये भी पढ़िए:ईटीवी भारत की ग्राउंड रिपोर्ट, गंदगी से परेशान अंबाला शहर के लोग इन मुद्दों पर डालेंगे वोट

पुलिस ने दर्ज किया मामला

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि माइनिंग टीम के कर्मचारी मनीष की शिकायत पर नगला निवासी 14 लोगों के खिलाफ अवैध खनन करने, मारपीट करने, सरकारी काम में बांधा डालने और स्नैचिंग करने का मामला दर्ज किया गया हैय एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है और अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम गठित कर दी गई है. जल्द ही आरोपियों को पकड़कर कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details