हरियाणा

haryana

यमुनानगर: ब्लॉक समिति के चुनाव से पहले चेयरमैन पर लगा एक मेंबर के अपहरण का आरोप

By

Published : Jan 17, 2020, 5:31 PM IST

यमुनानगर के बिलासपुर में शुक्रवार को ब्लॉक समिति के लिए चुनाव होने थे, लेकिन ऐन मौके पर एक मेंबर के किडनैप होने का आरोप लगा है.

block committee election bilaspur
नारेबाजी करते लोग

यमुनानगर: जिला सचिवालय में ब्लॉक समिति के मेंबर ने शुक्रवार को काफी हंगामा किया और जिला प्रशासन और मौजूदा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. समिति के मेंबरों का आरोप लगाया कि कल से उनका एक मेंबर लापता है.

मेंबर ने लगाए आरोप

ब्लॉक समिति के मेंबर सतीश कुमार का कहना है कि उनकी समिति का एक मेंबर गुरुवार से गायब है. उन्होंने बताया कि वो और लोक समिति का मेंबर राजेंद्र बिलासपुर जा रहे थे जैसे ही वे अजीजपुर के पास पहुंचे 2 कार में कुछ लोग आए और जबरदस्ती उन्हें रोक लिया.

ब्लॉक समिति के चुनाव से पहले एक मेंबर का अपहरण होने का आरोप

उन्होंने कहा कि इस दौरान उनकी कार को टक्कर मारी गई और कार से उतरकर लोगों ने सतीश और जिंदर को पीटना शुरू कर दिया जिसके बाद वो जिंदर को जबरदस्ती उठाकर गाड़ी में ले गए.

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई- मेंबर

उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. उनका कहना है कि ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि आज चेयरमैन पद के लिए चुनाव होना था ब्लॉक समिति के कुल 26 मेंबर हैं जिसमें से 18 उनकी तरफ से और 8 मेंबर मौजूदा चेयरमैन की तरफ है इसीलिए चेयरमैन ने ऐसा करवाया है.

अतिरिक्त जिला उपायुक्त केके भादू का कहना है कि आज के चुनाव में पूरे मेंबर नहीं पहुंच पाए और जो पहुंचे थे उन्होंने हाजिरी लगाने से मना कर दिया इसलिए आज का चुनाव स्थगित कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें-IAS अशोक खेमका ने फिर लिखा सीएम को पत्र, जांच कमेटी पर उठाए सवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details