हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

यमुनानगर: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

आरोपी युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया था. फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद 72 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Apr 12, 2021, 10:17 PM IST

Accused arrested of raping a woman in yamunanagar
शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

यमुनानगर: जिले के साढ़ोरा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 72 घंटे के भीतर तलाश कर गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार साढ़ोरा थाना में शनिवार को एक गांव की युवती ने एक युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज करवाई थी. युवती ने पुलिस को शिकायत दी थी कि अप्रैल 2019 में वो बराड़ा में अपनी मौसी की लड़की के शादी में गई हुई थी.

ये भी पढ़ें:यमुनानगर में एक युवक ने अपने मामा की 8 वर्षीय बेटी के साथ की हैवानियत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जहां पर उसकी मुलाकात उसकी मौसी के ननंद के लड़के गांधीनगर निवासी अरुण उर्फ अनु के साथ हुई. इस दौरान अरुण ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और इसके बाद शादी का झांसा देकर उससे मिलने लगा और वो उसे मुलाना स्थित एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

ये भी पढ़ें:शाहाबाद में 15 साल के नाबालिग के साथ कुकर्म का आरोप

विरोध करने पर आत्महत्या करने की धमकी देने लगा और इसके बाद लगातार उसके साथ कई बार मुलाना होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया और जब उसने अरुण को शादी के लिए कहा तो उसने साफ इंकार कर दिया. युवती ने परेशान होकर अपने परिजनों को इसके बारे में सूचित किया जिसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई और पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details