हरियाणा

haryana

रादौर में आम आदमी पार्टी की जीत का जश्न, जमकर थिरके 'आप' कार्यकर्ता

By

Published : Feb 11, 2020, 5:25 PM IST

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत का जश्न रादौर में भी पार्टी कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटकर मनाया. वहीं जीत से उत्साहित कार्यकर्ताओं ने नाचकर भी अपनी खुशी का इजहार किया.

aap workers celebration in radaur
रादौर में आप कार्यकर्ताओं का जश्न

यमुनानगर: दिल्ली में एक बार फिर 'आप' की सरकार बनने जा रही है. अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को राजधानी की जनता ने पूर्ण बहुमत दिया है. जिसके बाद दिल्ली नहीं बल्कि पूरे देश में आप समर्थकों के बीच खुशी की लहर देखने को मिल रही है. अगर बात हरियाणा की करें तो यहां भी आप कार्यकर्ता जश्न में डूबे नजर आ रहे हैं.

दिल्ली में पार्टी की जीत का जश्न रादौर में भी पार्टी कार्यकर्ताओं ने लडडू बांटकर मनाया. वहीं जीत से उत्साहित कार्यकर्ताओं ने नाचकर भी अपनी खुशी का इजहार किया. इस मौके पर रादौर विधानसभा से पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ चुके नरेश लाल कंबोज ने इसे पार्टी की नीतियों और जनता के हितों में किए गए कार्यों की जीत बताया.

रादौर में मना आम आदमी पार्टी की जीत का जश्न

ये भी पढ़िए:रोहतक में 'आप' कार्यालय पर जीत का जश्न, कहा- पार्टियां हिंदू-मुस्लिम की राजनीति न करें

वहीं पार्टी के जिला महा सचिव रह चुके जंगशेर राणा ने कहा कि जनता ने बीजेपी के हिन्दू-मुस्लिम के राष्ट्रवाद से ऊपर उठकर जन विकास पर मुहर लगाई है. इसके अलावा दूसरे आप कार्यकर्ताओं ने कहा कि दिल्ली में काम और विकास की जीत हुई है. जो लोग धर्म और जाति की राजनीति कर रहे थे, उसे दिल्ली की जनता ने साइड कर दिया है. कार्यकर्ताओं ने कहा कि चुनाव के नतीजों का आने वाले समय में पार्टी को पंजाब और हरियाणा में भी फायदा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details