हरियाणा

haryana

यमुनानगर में AAP कार्यकर्ताओं ने लगाए मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर, पुलिस ने कई नेताओं को हिरासत में लिया

By

Published : Apr 2, 2023, 4:53 PM IST

रविवार को यमुनानगर में आम आदमी पार्टी ने मोदी हटाओ देश बचाओ पोस्टर लगाकर प्रदर्शन किया. इस दौरान पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों से पोस्टर हटाए और आप नेता चित्रा सरवारा समेत कई नेताओं को हिरासत में लिया.

AAP protested in Yamuna Nagar
यमुनानगर में AAP ने मोदी हटाओ देश बचाओ के लगाए पोस्टर

यमुनानगर: हरियाणा के जिला यमुनानगर में रविवार को आम आदमी पार्टी द्वारा मोदी हटाओ देश बचाओ पोस्टर लगाने की शुरुआत की गई. इसी दौरान कई सार्वजनिक स्थलों पर भी इस तरह के पोस्टर लगा दिए गए. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई आई और पोस्टर लगाते हुए कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया. इसी बीच आप पार्टी की क्षेत्रीय प्रभारी चित्रा सरवारा भी उस क्षेत्र में पहुंची. पुलिस ने उन्हें भी हिरासत में ले लिया.

चित्रा सरवारा का कहना है कि अगर पोस्टर लगाने पर ऐतराज है तो बाकी पोस्टर भी हटाए जाने चाहिए. उन्होंने कहा कि पुलिस कह रही है बाकी पोस्टर भी हटा देंगे. उन्होंने कहा कि यह अगर पोस्टर लगाने पर गिरफ्तारियां हो रही है तो पुतला जलाने पर तो यह फांसी लगा देंगे.उन्होंने कहा कि पोस्टर हटाए जा सकते हैं अब मोदी हटाना लोगों के दिलों में आ चुका है.वह मोदी को भी हटा कर रहेंगे.

AAP ने सार्वजनिक स्थानों पर लगाए मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर

यमुनानगर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर लगाए जाने पर यमुनानगर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है. आप नेता चित्रा सावरकर ने बताया कि आज पार्टी के हाईकमान के आदेश अनुसार यमुनानगर में मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर यमुनानगर में कन्हैया साहब चौक पर स्थित ताऊ देवी लाल कॉम्प्लेक्स में सार्वजनिक स्थानों पर आम आदमी पार्टी कर कार्यकर्ताओं द्वारा पोस्टर लगाने का कार्यक्रम रखा हुआ था.

जहां पर यमुनानगर पुलिस के डीएसपी प्रमोद कुमार डीएसपी हेडक्वार्टर कमलजीत सिंह थाना फर्कपुर एसएचओ लीलावंती एसएचओ सदर जगाधरी एसएचओ को संभाला और थाना सिटी यमुनानगर के पुलिस कर्मचारियों ने भारी संख्या में आकर उनके द्वारा लगाए गए पोस्टरों को हटा दिया है. आम आदमी पार्टी नेता ने कहा कि आज लोकतंत्र की भाजपा सरकार में हत्या हो रही है. देश के प्रधानमंत्री को मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर से इतना क्यों डर लग रहा है. क्योंकि आज सत्ता हाथों से छीनने का खतरा उन्हें महसूस हो रहा है.

पोस्टर लगाने वाले AAP नेता गिरफ्तार

आज यमुनानगर के कार्यकर्ताओं के साथ बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से पोस्टर लगाने का अभियान चल रहा था कि भारी पुलिस बल ने उनके द्वारा लगाए गए पोस्टरों को फाड़ दिया और उन्हें पुलिस हिरासत में ले लिया है. उनका कहना है कि इससे आम आदमी की आजादी आजादी छिन गई है. भाजपा सरकार की तानाशाही साफ नजर आ रही हैं. उनके और अन्य कार्यकर्ताओं को भी यमुनानगर के अलग-अलग स्थानों पर पोस्टर लगाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार करके उन्हें सिटी थाना यमुनानगर में ले गए हैं और उन्हें भी यहां से गिरफ्तार करके पुलिस सिटी थाना यमुनानगर लेकर जा रही है.

ये भी पढ़ें:Navjot Sidhu News : मूसेवाला के घर आज जाएंगे नवजोत सिंह सिद्धू

वहीं पर जाकर पता चलेगा हम बीजेपी सरकार को बता देना चाहते हैं कि आज हमें गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके बावजूद भी मोदी हटाओ देश बचाओ अभियान जारी रहेगा और वह मोदी सरकार के पोस्टर ऐसे ही हर जगह हर कर हर दीवार और हर गली मोहल्ले में लगा लगाते रहेंगे. आप पार्टी का यह कार्यक्रम यमुनानगर में आयोजित किया जाना था. जिसको लेकर सुबह सवेरे से ही आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लगाने शुरू कर दिए थे. जिस पर पुलिस ने कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें:भिवानी से सीएम ने की जन संवाद अभियान की शुरुआत, खरक गांव के विकास के लिए दिए 2 करोड़ 30 लाख

ABOUT THE AUTHOR

...view details