हरियाणा

haryana

11 अक्टूबर को AAP करेगी सीएम मनोहर लाल का करनाल में घेराव

By

Published : Oct 9, 2020, 2:25 PM IST

यमुनानगर में आम आदमी पार्टी के नेताओं ने एक बैठक कर मुख्यमंत्री मनोहर लाल के करनाल आवास का घेराव करने को लेकर रणनीति बनाई. आप नेता ने कृषि कानून को काला कानून बताया. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता 11 अक्टूबर को करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल का घेराव करेंगे.

AAP party held meeting against agriculture law in Yamunanagar
11 अक्टूबर को आप पार्टी करेगी, सीएम मनोहर लाल का करनाल में घेराव

यमुनानगर:आम आदमी पार्टी नए कृषि कानून के खिलाफ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के करनाल आवास का घेराव करने जा रही है. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता 11 अक्टूबर को करनाल पहुंचकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आवास पर जोरदार प्रदर्शन करेंगे.

आम आदमी पार्टी के नेता सुशील जैन ने बताया कि जिस तरह बीजेपी किसान विरोधी कृषि कानून लेकर आई है. इससे पता चलता है कि बीजेपी को किसानों की कोई चिंता नहीं है. उन्होंने बताया कि इस कानून से किसानों के साथ-साथ मजदूर और आढ़ती वर्ग पर भी मार पड़ेगी. आप 11 अक्टूबर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आवास का घेराव कर उन्हें जगाने का काम करेंगे.

11 अक्टूबर को आप करेगी सीएम मनोहर लाल का करनाल में घेराव

घेराव के लिए आम आदमी के नेता और कार्यकर्ता करनाल बिना झंडे और बिना टोपी के पहुंचेंगे. ताकि उन्हें करनाल जाने से रोका ना जा सके. आप नेता ने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए कि उन्हें हर हाल में करनाल पहुंचना है चाहे उन्हें कच्चे रास्ते से ही जाना पड़े.

ये भी पढ़ें:अंबाला की इस जांबाज अफसर को मिला युद्ध सेवा पदक, की थी विंग कमांडर अभिनंदन की मदद

ABOUT THE AUTHOR

...view details