हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

यमुनानगर में एक युवक ने अपने मामा की 8 वर्षीय बेटी के साथ की हैवानियत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी युवक ने अपने मामा की 8 वर्षीय बेटी के साथ गलत काम किया जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी बिहार का रहने वाला है जो पिछले कुछ समय से अपने मामा के घर यमुनानगर में रह रहा था.

By

Published : Apr 12, 2021, 10:05 PM IST

Yamunanagar rape
यमुनानगर में एक युवक में अपने मामा की 8 वर्षीय बेटी के साथ की हैवानियत

यमुनानगर:जिले के सदर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में दूध लेने गई 8 साल की बच्ची को ट्यूबवेल पर ले जाकर उसी के बुआ के बेटे ने हवस का शिकार बनाया. जब बच्ची रोती हुई घर पहुंची और अपने माता पिता को आप बीती सुनाई तो उनके होश उड़ गए.पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:यमुनानगर: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

पुलिस को दी शिकायत में बताया गया है कि वो बिहार के रहने वाले हैं और उसकी ननंद का बेटा छह-सात महीने से उनके घर पर रह रहा है. रविवार रात करीब 8 बजे वो घर में सब्जी काट रही थी जबकि उसका पति छत पर नहा रहा था की तभी उसकी ननंद के बेटे ने उनकी 8 साल की बच्ची को दूध लेने के लिए भेजा और उसके जाने के बाद वो भी उसके पीछे चला गया.

ये भी पढ़ें:शाहाबाद में 15 साल के नाबालिग के साथ कुकर्म का आरोप

लेकिन जब बच्ची काफी देर तक घर नहीं लौटी तो वो उसकी तलाश में घर से निकलने लगे की तभी उसकी रोती हुई बेटी घर पर पहुंची और उसने रोते हुए आप बीती सुनाई. बच्ची ने बताया कि उसकी बुआ के बेटे ने ट्यूबेल पर ले जाकर उसके साथ गलत काम किया है.

ये भी पढ़ें:दिल्ली के एक बाथरूम से चल रहा था 'कोख के कातिलों' का धंधा, फरीदाबाद स्वास्थ्य विभाग ने ऐसे किया पर्दाफाश

महिला की शिकायत के आधार पर महिला पुलिस थाना यमुनानगर ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से फिलहाल पूछताछ जारी है देखना होगा इस मामले में क्या कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details