हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 2, 2020, 8:08 PM IST

ETV Bharat / state

यमुनानगर में निजामुद्दीन जमात से लौटे 31 लोग, 7 को किया गया क्वारंटीन

यमुनानगर प्रशासन ने 31 लोगों की लिस्ट तैयार की है. इन 31 लोगों की ट्रैवल हिस्ट्री के मुताबिक या तो वो मार्च महीने में निजामुद्दीन गए थे या फिर दिल्ली से होकर गुजरे थे.

यमुनानगर में निजामुद्दीन जमात से लौटे 31 लोग
यमुनानगर में निजामुद्दीन जमात से लौटे 31 लोग

यमुनानगर: दिल्ली निजामुद्दीन तबलीगी की जमात का हरियाणा के यमुनानगर में भी असर दिखाई दिया है. यमुनानगर पुलिस ने ऐसे 31 लोगों की लिस्ट तैयार की है जो जमात या जिनकी ट्रैवल हिस्ट्री दिल्ली की है. डीएसपी लेवल के अधिकारियों ने सभी 31 लोगों से पूछताछ की है और साथ ही सभी का मेडिकल भी कराया गया है.

वहीं एहतियात के तौर पर 7 लोगों को आइसोलेशन में भी रखा गया है, जबकि बाकी 24 को पब्लिक क्वारंटीन फैसिलिटी में रखा गया है, लेकिन अभी कोई भी पॉजिटिव केस सामने नही आया है.

यमुनानगर में निजामुद्दीन जमात से लौटे 31 लोग

यमुनानगर के एसपी हिमांशु गर्ग ने जमात कनेक्शन को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि हमने एक इंटेंसिव एक्सरसाइज की थी, जिसके बाद 31 लोगों की लिस्ट तैयार की गई है. इन 31 लोगों की ट्रैवल हिस्ट्री के मुताबिक या तो वो मार्च महीने में निजामुद्दीन गए थे या फिर दिल्ली से होकर गुजरे थे.

ये भी पढ़िए:हरियाणा में ऐसे फैले मरकज से लौटे 524 जमाती, कुछ क्वांरटीन, कुछ फरार

एसपी ने बताया कि मेडिकल टीम के मुताबिक सभी 31 लोगों में अभी कोई भी ऐसे लक्षण नहीं मिले हैं, लेकिन एहतियात के तौर पर 7 लोगों को आइसोलेशन में रखा गया है, ताकि उनकी सुरक्षा भी बनी रहे और सोसायटी की भी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details