हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 6, 2020, 9:11 PM IST

ETV Bharat / state

यमुनानगर: 25वें राज्य स्तरीय युवा उत्सव का समापन, 700 प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

यमुनानगर के डीएवी कन्या विश्वविद्यालय में 25वें राज्य स्तरीय युवा उत्सव का आज समापन हुआ. उत्सव में 22 जिलों से आए लगभग 700 प्रतिभागी विभिन्न प्रतिस्पर्धा में भाग लिया था.

25th state level youth festival ends in yamunanagar
युवा उत्सव

यमुनानगर:डीएवी कन्या विश्वविद्यालय में 25वां राज्य स्तरीय युवा उत्सव का आज समापन हुआ. इस समापन समारोह के मौके पर डीसी मुकुल कुमार ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की. इस मौके पर प्रतिभागियों ने हरियाणवी रागिणी और हरियाणवी आर्केस्ट्रा की शानदार प्रस्तुति दी.

युवा उत्सव का समापन

आपको बता दें इस उत्सव में 22 जिलों से आए लगभग 700 प्रतिभागी विभिन्न प्रतिस्पर्धा में भाग लेकर अपनी प्रस्तुति दी. यमुनानगर के डीसी ने खेल और युवा विभाग को राज्यस्तरीय युवा उत्सव के सफल आयोजन पर बधाई दी और विभिन प्रतिस्पर्धाओं में प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान पर आई टीमों को भी बधाई दी और साथ ही इस राज्यस्तरीय युवा उत्सव में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों के उज्ज्वल भविष्य की मंगल कामना की.

25 वे राज्य स्तरीय युवा उत्सव का हुआ समापन, देखें वीडियो

ये भी जाने- अब शूटिंग में भी 'मिनी क्यूबा' का जलवा, राष्ट्रीय कैंप ट्रायल में 5 शूटर्स का चयन

डीसी मुकुल कुमार ने बताया कि 4 से 6 जनवरी तक ये राज्य स्तरीय युवा उत्सव चला जिसमे सभी 22 जिलों से आये प्रतिभागियों ने भाग लिया. अब यहाँ से जीत कर ये प्रतिभागी राष्ट्रीय स्तर पर हरियाणा का नाम रोशन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details