हरियाणा

haryana

रादौर में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कोरोना जांच के लिए भेजा शव

By

Published : May 17, 2020, 4:34 PM IST

रादौर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई. स्वास्थ्य विभाग ने एहतियात बरतते हुए शव को सैनिटाइज कर जांच के लिए यमुनानगर भेजा है.

कोरोना
रादौर

यमुनानगर: रादौर उपमंडल के गांव अलाहर के एक 24 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की ओर से एहतियात बरतते हुए उसके शव को यमुनानगर भेजा गया है. इससे पहले युवक के शव को सैनिटाइज भी करवाया गया.

इस बारे में जानकारी देते हुए एसएमओ डॉ. विजय परमार ने बताया कि गांव अलाहर के युवक बृजमोहन को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे थे, लेकिन जब वह यहां पर पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी. युवक की मौत के कारण कारण का पता लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-रोहतक में एक साथ चार कोरोना पॉजिटिव मामले आये सामने, सभी PGI से संबंधित

बृजमोहन की आयु कम है लेकिन उसके बाद भी उसकी कम आयु में ही अचानक मौत हो गई. जिसको देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की ओर से शव की जांच के लिए उसे यमुनानगर रेफर किया गया है ताकि मौत के कारण पता लग सके. युवक के शव की कोरोना जांच भी की जाएगी.

किसी भी व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में हो रही मौत को बिल्कुल भी हल्के में नहीं लिया जा रहा है क्योंकि देश में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं. यमुनानगर में अब तक आठ केस कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, हालांकि इस वक्त जिले में कोई भी पॉजिटिव केस नहीं है, लेकिन फिर भी स्वास्थ्य विभाग कोई भी लापरवाही बरतना नहीं चाह रहा है.

ये भी पढ़ें-पुलिस से बचकर खेतों और जंगलों के रास्ते से पैदल घर जाने को मजबूर प्रवासी मजदूर

ABOUT THE AUTHOR

...view details