हरियाणा

haryana

लॉकडाउन के सात दिनों में यमुनानगर ट्रैफिक पुलिस ने किए 20 लाख के चालान

By

Published : Mar 31, 2020, 9:57 PM IST

बेवजह घर से बाहर निकल रहे लोगों पर पुलिस सख्ती से पेश आ रही है. यमुनानगर पुलिस ने अबतक 7 लाख रुपये का चालान काटा है. पढ़िए पूरी खबर...

20 lakh challan by yamunanagar traffic police
लॉकडाउन के सात दिनों में यमुनानगर ट्रैफिक पुलिस ने किए 20 लाख के चालान

यमुनानगर:लॉकडाउन का आज सातवां दिन है, लेकिन यमुनानगर में अब भी ऐसे लोग हैं जो लॉकडाउन को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. कई लोग अब भी बेवजह घरों से बाहर आने से बाज नहीं आ रहे हैं. पुलिस भी काफी सख्ती से पेश आ रही है. इन सात दिनों में पुलिस की ओर से 20 लाख के चालान काटे गए हैं.

यमुनानगर ट्रैफिक एसएचओ ललित कुमार ने बताया कि बिना कारण घर से निकलने वालों के साथ पुलिस काफी सख्ती से पेश आ रही है. ऐसे वाहन चालकों के चालान भी काटे जा रहे हैं,लेकिन फिर भी अभी भी कुछ लोग बिना काम के सड़कों पर घूमते दिखाई दे रहे हैं.

एसएचओ ने बताया कि अभी तक लगभग 20 लाख के चालान काट जा चुके हैं. उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान कुछ लोग वाहनों में काली फिल्म लगाकर शराब की अवैध तस्करी कर रहे हैं. जिनके खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है.

लॉकडाउन के सात दिनों में यमुनानगर ट्रैफिक पुलिस ने किए 20 लाख के चालान

इसके साथ ही उन्होंने लोगों से हाथ जोड़कर अपील करते हैं कि यमुनानगर के लोग बिना जरूरी काम के घर से बाहर ना निकले और घर में ही रहे, क्योंकि अभी तक यमुनानगर में कोई भी पॉजिटिव केस नहीं आया है. अगर जिले में कोरोना का मामला आ गया तो फिर सभी को ना चाहते हुए ही घर में रहना होगा.

ये भी पढ़िए:गुरुग्राम में घर में छिपे 33 कोरोना संदिग्धों को पुलिस ने पकड़ा

गौरतलब है कि हरियाणा में कोरोना के मरीजों की संख्या 29 हो गई है. इसके अलावा 6 मरीज ठीक होने के बाद अस्पताल से घर वापस भेजे जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details