हरियाणा

haryana

यमुनानगर में 17 वर्षीय नाबालिग हुई लापता, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 5, 2020, 4:32 PM IST

जिले से 17 वर्षीय नाबालिग लापता हो गई है. और घर में मौजूद उसकी मां और दो छोटे भाई बेसुध अवस्था में मिले.

यमुनानगर
यमुनानगर में 17 वर्षीय नाबालिग हुई लापता

यमुनानगर: जिले के फर्कपुर एरिया के गांव मन्डेबर से 17 वर्षीय नाबालिग लापता हो गई.नाबालिग के लापता होने के बाद घर में मौजूद उसकी माँ और दो छोटे भाई बेसुध अवस्था मे मिले. जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया. वही इस मामले में नाबालिग के परिजनों ने पड़ोस के ही एक युवक पर उनकी बेटी को बहला फुसला कर भगाने के आरोप लगाए है.

साथ ही एसएचओ फर्कपुर का कहना है कि उन्हें अस्पताल से सूचना मिली थी और परिवार वाले उस वक्त बयान देने स्तिथि में नही थे. जो भी बयान वो देंगे उसके अनुसार कारवाई की जाएगी और पूरे मामले की गहनता से जांच की जाएगी.

यमुनानगर में 17 वर्षीय नाबालिग हुई लापता, देखें वीडियो

कैश और गहने लेकर फरार हुआ आरोपी

नाबालिग के पिता कमलेश ने बताया कि वो अपने काम पर थे और उनका बड़ा बेटा भी काम पर था. पड़ोस के ही युवक हमारी बेटी को बहला फुसला कर ले गया. और घर मे मौजूद मेरी पत्नी और दो छोटे बेटों को खाने में कुछ नशीला पदार्थ खिलाया जिससे वो बेसुध हो गए. वो युवक घर से कैश और गहने भी ले गया. इसकी शिकायत हमने पुलिस को दे दी है.

मामले की जांच जारी

वही इस मामले में एसएचओ फर्कपुर मुकेश कुमार का कहना है कि उन्हें सिविल अस्पताल से एक परिवार के बेसुध हालत में भर्ती होने की सूचना मिली थी. जिस पर हमारी टीम सिविल अस्पताल गई.लेकिन तब वो लोग बयान देने की स्तिथि में नही थे. उनके बयान लिए जाएंगे और जो भी बयान देंगे उसके अनुसार कारवाई की जाएगी. इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़े- चरखी दादरीः रविदास जयंती के कार्यक्रम को लेकर हुए विवाद में सुलह, दोनों पक्षों पुलिस को सौंपा समझौता पत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details