हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

यमुनानगरः एक निजी कंपनी के कर्मचारी से 1 लाख की लूट, बदमाश फरार

शहर में बदमाशों ने एचडीएफसी बैंक से एक लाख रुपए निकलवा कर जा एक निजी कंपनी के कर्मचारी के पैसे लूट लिए और फरार हो गए.

By

Published : Aug 6, 2019, 1:24 PM IST

loot

यमुनानगर:शहर में आए दिन बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. इन्हें न तो पुलिस का खौफ है और न ही किसी और का. शहर में बदमाशों ने एचडीएफसी बैंक से एक लाख रुपए निकलवा कर जा एक निजी कंपनी के कर्मचारी के पैसे लूट लिए और फरार हो गए.

क्लिक कर देखें वीडियो

बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम
पीड़ित ने बताया कि वो दोपहर को एचडीएफसी बैंक गया था और चेक से एक लाख रुपये निकाले और वहां से निकल गया. जब मैं बैंक से कुछ ही दूर आगे रोड क्रॉस कर राइट साइड में जाने लगा तो दो युवकों ने मुझे रोक लिया. एक ने पीछे से पकड़ लिया और दूसरे ने मेरी जेब से पैसे निकाल लिए. इसी दौरान एक ने कागज की नोटों नुमा गड्डी भी उसके आगे फेंकी और दोनों फरार हो गए.

'दोनों युवकों की कर सकता हूं पहचान'
इतना ही नहीं रजत ने बताया कि जब वह चेक लगाने बैंक गया था, तो लूट में शामिल दोनों युवक वहां पर भी थे. वो बार-बार उसे कह रहे थे कि उन्हें पैसे निकलवाने हैं और उनका वाउचर भर दे. उसने उनसे अकाउंट नंबर भी पूछा था, लेकिन वे कुछ नहीं बता पाए. इसके बाद वो बाहर चले गए थे. सामने आने पर वह दोनों युवकों को पहचान सकता है. एक ने रेड शर्ट तो दूसरे ने नीली शर्ट डाली हुई थी.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
इस पूरे मामले पर बोलते हुए डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया एक रजत नाम का युवक है. वह जय दुर्गा ट्रेडिंग कंपनी में लगा हुआ है, इसके मालिक ने इसको चेक कैश कराने को दिया था. लेकिन जैसे ही वो रुपए निकालकर वापस जा रहा था बदमाशों ने उसके रुपए लूट लिए. बहरहाल सीसीटीवी में सारी वारदात कैद हो गई है. जिसकी बिनाह पर बदमाशों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details