हरियाणा

haryana

गुरुवार को कैथल में मिले 3 कोरोना पॉजिटिव, जिले में एक्टिव मरीज 27

By

Published : Jun 4, 2020, 10:05 PM IST

कैथल में गुरुवार को कोरोना के तीन नए मामले सामने आए हैं. जिले में अब कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 27 हो गई है.

three corona positive patients found in Kaithal on thursday
three corona positive patients found in Kaithal on thursday

कैथल: प्रदेश में कोरोना संक्रमण का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं. गुरुवार को कैथल में कोरोना संक्रमण के तीन मामले सामने आए. जिनमें से एक पुंडरी, दूसरा पबनावा में और तीसरा मामला कैथल के सेफ हाउस में रुके एक प्रेमी जोड़े में पाया गया है.

हालांकि कैथल के रेस्ट हाउस में 3 अन्य प्रेमी जोड़े भी रुके हुए हैं. जिनकी सुरक्षा में पुलिस कर्मचारी भी तैनात किए गए हैं. स्वास्थ्य विभाग सभी प्रेमी जोड़ों को आइसोलेट कर उनकी जांच कर रहा है.

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी डॉक्टर शमशेर सिंह ने बताया कि इनमें से जो पूंडरी और पबनावा के केस हैं. उनकी ट्रैवल हिस्ट्री चेन्नई और महाराष्ट्र की है. 2 दिन पहले ही ये लोग वहां से वापस आए थे. इनके यहां पहुंचने के बाद कैथल स्वास्थ्य विभाग की तरफ से सैंपल लिए गए थे और जांच के लिए भेजे गए थे. जिनकी गुरुवार को रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

डॉक्टर शमशेर सिंह ने बताया कि जो सेफ हाउस का मामला सामने आया है. अभी उसकी जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि हम इनसे जानकारी लेंगे कि इन लोगों के संपर्क में और कौन लोग आए हैं. ताकि उन सभी को हम क्वॉरंटाइन कर सकें. उन्होंने बताया कि पॉजिटिव पाए गए मरीजों के परिवार के सदस्यों को भी क्वारंटाइन किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः हरियाणा में गुरुवार को रिकॉर्ड 327 कोरोना पॉजिटिव, अकेले गुरुग्राम से 215 केस

डॉक्टर शमशेर सिंह ने बताया कि जो सेफ हाउस में पुलिस कर्मचारी और अन्य प्रेमी जोड़े हैं. उनको भी आइसोलेट किया जाएगा और उनके सैंपल जांच के लिए भेजे जाएंगे. उन्होंने बताया कि नए मरीजों के सामने आने के बाद जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 27 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details