हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

ट्रेंडिंग JCB में हरियाणवी तड़का! इन कलाकारों ने बना दी शानदार रागनी

सोशल मीडिया पर मशहूर हुए ये सभी कलाकार हरियाणा के रोहतक जिले में चुलियाना गांव के रहने वाले हैं. इन नवीन चुलियाना, दीपक शर्मा और जितेंद्र लखेरा तीनों कलाकारों ने वीडियो बनाई है.हमारी टीम ने जब इन कलाकारों से बात की तो इनका कहना था कि जेसीबी की ट्रेंडिंग देख उनको ख्याल आया कि वो भी कुछ ऐसा कर सकते हैं. जिसे लोग मनोरंजन के लिए देखें और उनकी मेहनत सफल होते भी दिख रही है.

By

Published : Jun 3, 2019, 10:09 PM IST

Updated : Jun 3, 2019, 10:20 PM IST

ट्रेंडिंग JCB में हरियाणवी तड़का! इन कलाकारों ने बना दी शानदार रागनी

रोहतक: JCB ने सोशल मीडिया पर तबाही मचाई हुई है. यूट्यूब कई दिनों से #JCBkikhudai टॉप ट्रेंड कर रहा है. ट्रेंड होने के बाद जेसीबी ने लोगों का शुक्रिया किया है. यूजर्स ने पिछले दिनों में कई जेसीबी के पुराने वीडियो अपलोड किए हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जेसीबी मशीन (JCB Machine) पर बन रहे मीम्स की बाढ़ आ चुकी है. ऐसे में हरियाणा के कलाकारों ने स्पेशल रागनी तैयार की है. ये वीडियो देखें-

देखिए सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हरियाणा के कालाकारों का वीडियो.

यूट्यूब पर मौजूद कई चैनल्स ने इनकी वीडियो पोस्ट की है. फिलहाल हरियाणा के लोग देशी भाषा में जेसीबी सॉन्ग काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि अभी इनके चैनल 'नवीन चुलियाना वीडियो' के 16 हजार सब्सक्राइबर्स हैं, लेकिन इन वीडियो लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

Last Updated : Jun 3, 2019, 10:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details