हरियाणा

haryana

Youth Murder In Sonipat: सोनीपत में युवक की हत्या, हत्यारों ने पहले की ताबड़तोड़ फायरिंग फिर चाकू से गोदा, जानें पूरा मामला

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 28, 2023, 3:02 PM IST

Updated : Sep 28, 2023, 10:48 PM IST

Youth Murder In Sonipat: मोहाना गांव सोनीपत में गांव के ही युवकों ने मिलकर आनंद नाम के युवक पर पहले तो ताबड़तोड़ फारिंग की. इसके बाद चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी.

Youth Murder In Sonipat
Youth Murder In Sonipat

सोनीपत: मोहाना गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब आनंद नाम के युवक पर गांव के ही कुछ युवकों ने फायरिंग कर दी. इसके बाद आनंद की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा. खबर है कि मोहाना गांव सोनीपत में लंबे समय से दो परिवारों के बीच रंजिश चल रही है.

ये भी पढ़ें- Kurukshetra Crime News: कुरुक्षेत्र में होमगार्ड के जवान पर हमला, युवक पर कृपाण से वार करने का आरोप

रंजिश के चलते की हत्या: इस रंजिश के चलते दोनों ही पक्षों की में कई मौत हो चुकी है. इसी सिलसिले में देर रात आनंद नाम के युवक को मौत के घाट उतार दिया गया. बताया जा रहा है कि मोहाना गांव सोनीपत में साइकिल का खेल चल रहा था. जिसे देखने के लिए आनंद आया हुआ था. तभी वहां पर 7 से 8 युवक पहुंचे. उन्होंने आनंद पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. बताया जा रहा है आनंद को चार से पांच गोलियां लगी.

इसके बाद हमलावरों ने आनंद पर चाकू से कई वार किए और उसे मौत के घाट उतार कर फरार हो गए. हत्या की सूचना मिलते ही सोनीपत पुलिस के अधिकारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. क्राइम ब्रांच की टीमें हमलावरों की तलाश में जुटी हैं. मोहाना थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि गांव मोहाना में बीती देर रात आनंद नाम के युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई.

ये भी पढ़ें- Who is Gangster Sahil: कौन है NIA की हिट लिस्ट में शामिल गैंगस्टर साहिल, जांच एजेंसी ने 6 घंटे से ज्यादा की उसके घर पर छापेमारी

आपसी रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है. घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी को चेक किया जा रहा है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया गया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Sep 28, 2023, 10:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details