हरियाणा

haryana

लखनऊ के SAI सेंटर में भर्ती का मामला, योगेश्वर दत्त बोले- किसी खिलाड़ी की हो नियुक्ति

By

Published : Jan 4, 2020, 10:09 AM IST

पहलवान योगेश्वर दत्त ने कहा कि लखनऊ साई सेंटर में बहुत बड़े कैंप लगते हैं और वहां बहुत अच्छे खिलाड़ी तैयार होते हैं. इसलिए वहां पर सरकार को यूपीएससी अधिकारी की जगह एक खिलाड़ी की नियुक्ति करनी चाहिए.

Wrestler Yogeshwar Dutt
योगेश्वर दत्त, पहलवान

सोनीपत:लखनऊ के साई सेंटर में निकाली गई पोस्ट पर जहां सरकार यूपीएससी अधिकारी को लगाने की बात कह रही है. वहीं पहलवान योगेश्वर दत्त ने उस जगह पर एक खिलाड़ी को नियुक्त करने की मांग की है.

खिलाड़ी की हो नियुक्ति- दत्त

योगेश्वर दत्त का कहना है कि एक खिलाड़ी ही दूसरे खिलाड़ियों की परेशानी और भावनाएं समझ सकता है और उनके बीच में रहकर अच्छे ढंग से उन्हें तैयार कर सकता है. इसलिए ऐसी जगह के लिए खिलाड़ियों के नियुक्ति बहुत जरूरी है.

पहलवान योगेश्वर दत्त बोले- खिलाड़ी ही समझ सकता है खिलाड़ियों की परेशानी, देखें वीडियो

पहलवान योगेश्वर दत्त ने कहा कि लखनऊ में बहुत बड़े कैंप लगते हैं और वहां बहुत अच्छे खिलाड़ी तैयार होते हैं. इसलिए वहां पर सरकार को यूपीएससी अधिकारी की जगह एक खिलाड़ी की नियुक्ति करनी चाहिए.

खिलाड़ी ही समझ सकता है खिलाड़ियों की परेशानी- दत्त

पहलवान योगेश्वर दत्त ने कहा कि लखनऊ जहां पर एक पोस्ट निकाली गई है. एक खिलाड़ी की नियुक्ति बहुत जरूरी है. क्योंकि एक खिलाड़ी सभी जगह से निकलने के बाद एक अच्छा खिलाड़ी बनता है और उसे खिलाड़ियों की सभी परेशानियों का अच्छे ढंग से पता होता है और खिलाड़ियों के बीच में रहकर वो अच्छे खिलाड़ी बना सकता है.

यूपीएससी अधिकारी ऐसा नहीं कर सकता है. फाइल का काम के लिए वह बहुत ठीक है. लेकिन लखनऊ में बहुत बड़े-बड़े कैंप लगते हैं और वहां से अच्छे खिलाड़ी निकालने के लिए एक खिलाड़ी के नियुक्ति बहुत जरूरी है.

ये भी पढ़ें- विरोध और सरगर्मी के बीच 5 बसों का शुभारंभ, कर्मचारियों ने दी जनआंदोलन की चेतावनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details