हरियाणा

haryana

कोरोना वायरस के चलते मंदिरों की बजाय घर पर बैठकर करें पूजा- गोहाना एसडीएम

By

Published : Mar 18, 2020, 1:33 PM IST

कोरोना वायरस के खतरे हो देखते हुए प्रशासन ने पील की है कि ज्यादा संख्या में लोग एक जगह एकत्रित न हो. गोहाना एसडीएम ने लोगों को हिदायत दी है कि लोग मंदिरों की बजाय घर पर बैठकर पूजा-पाठ करें.

Worship at home instead of temples due to coronavirus
आशीष वशिष्ठ ,गोहाना एसडीएम

सोनीपत:कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए गोहाना में धार्मिक स्थलों पर भीड़ जमा नहीं होने की हिदायत प्रशासन द्वारा दी गई है. प्रशासन ने लोगों ने अपील की है कि कोरोना वायरस को देखते हुए लोग ज्यादा संख्या में एक जगह जमा न हों. वहीं, आश्रमों में आने वाले विदेशियों की जांच की जाएगी.

गोहाना एसडीएम आशीष वशिष्ठ ने अपील की है कि धार्मिक स्थलों पर ज्यादा लोगों की गैदरिंग ना हो. इससे वायरस फैल सकता है. आश्रमों में भी आने वाले विदेशियों की जांच के लिए निर्देश दिए हैं.

मंदिरों की बजाय घर पर बैठकर करें पूजा-पाठ- गोहाना एसडीएम

गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामले महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल से सामने आए हैं. लद्दाख में सेना के एक जवान को भी संक्रमित पाया गया है. नए मामलों के पुष्टि होने के बाद भारत में संक्रमितों की संख्या 147 हो गई है, जिसमें 122 भारतीय और 25 विदेशी नागरिक हैं.

मंगलवार को कोरोना वायरस से भारत में एक और मौत हुई, जिससे मृतकों की कुल संख्या तीन हो गई. बता दें कि कोरोना वायरस से संक्रमित 14 लोग ठीक होकर अस्पताल से घर भी जा चुके हैं. कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए भारत सरकार ने कई प्रतिबंध लागू किए हैं.

ये भी पढ़ें- जब बुजुर्ग से बोले दुष्यंत, 'आज्या ताई मेरी गाढ़ी में बैठ, तन्नै मैं घुमाऊंगा चंडीगढ़'

ABOUT THE AUTHOR

...view details