हरियाणा

haryana

BJP के कार्यक्रम में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, आपस में भिड़े कार्यकर्ता

By

Published : Jun 2, 2020, 7:38 PM IST

Updated : Jun 2, 2020, 7:56 PM IST

गोहाना में कृषि मंत्री जेपी दलाल लोगों की फरियाद सुनने पहुंचे थे. मंत्री के आने की सूचना पर वहां ज्यादा लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. इसी दौरान वहां जमकर सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां उड़ी.

violation of social distancing in bjp program in gohana
BJP के कार्यक्रम में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

सोनीपत:गोहाना पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई. यहां कृषि मंत्री जेपी दलाल, बीजेपी नेता योगेश्वर दत्त और राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा लोगों की समस्याएं सुनने पहुंचे थे. उनके आने की सूचना पर काफी संख्या में आम लोग और बीजेपी के कार्यकर्ता यहां इकट्ठे हो गए. इन कार्यकर्ता और लोगों के आगे पुलिस प्रशासन भी बेबस नजर आया.

जब मीडियाकर्मी मौके पर पहुंच गए, तो सभी नेता वहां से चले गए. इसी बीच कृषि मंत्री जेपी दलाल से जब सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि यहां पर किसी प्रकार की सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां नहीं उड़ी. सभी के साथ रेस्ट हाउस के अंदर बैठकर मीटिंग गई है. इतना जवाब देकर मंत्री जेपी दलाल अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हो गए, लेकिन कितना नियमों का पालन किया गया है वो आप वीडियो में साफ-साफ देख सकते हैं.

BJP के कार्यक्रम में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, आपस में भिड़े कार्यकर्ता

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए ओलंपिक पलवान और बीजेपी नेता योगेश्वर दत्त ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान लोगों की बहुत सी समस्याएं थी. उन्हीं को सुनने के लिए मंत्री जेपी दलाल गोहाना आए थे. साथ ही योगेश्वर दत्त ने कहा कि अगर मंत्री घर से बाहर निकलें तो भी समस्या होती है, और अगर ना निकलें तो और भी बड़ी समस्या होती है. उन्होंने आगे कहा कि सभी ने मास्क लगाए हुए थे और सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी किया है.

ये भी पढे़ं:-फरीदाबाद: रेलवे काउंटर पर टिकट कैंसिल और बुकिंग कराने उमड़ी भीड़, उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

इसी दौरान किसी बात को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर एक दूसरे के साथ मारपीट की. कुछ लोग बीच बीचबचाव करने के लिए भी आए. इस हंगामे को देख काफी संख्या में लोग इकट्टे हो गए. यहां पर जितने भी लोग थे. उनमें अधिकतर लोग ऐसे थे, जिन्होंने मास्क नहीं लगाया था.

Last Updated : Jun 2, 2020, 7:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details