हरियाणा

haryana

सोनीपत: अज्ञात व्यक्तियों ने युवक पर चलाई गोली, अस्पताल में इलाज जारी

By

Published : Aug 7, 2020, 7:39 PM IST

गन्नौर के बड़ी गांव में देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने एक युवक पर गोली चला दी. गोली मारने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है.

Unknown persons shot at the young man in sonipat
Unknown persons shot at the young man in sonipat

सोनीपत: बड़ी गांव में देर रात अज्ञात व्यक्तियों ने अपने घर के बाहर बैठे एक युवक पर गोली चला दी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को परिजनों ने इलाज के लिए दिल्ली के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है. सूचना के बाद थाना औद्योगिक क्षेत्र बड़ी से पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार गांव बड़ी निवासी अमित बुधवार की देर रात अपने घर के बाहर बैठा था. इस दौरान अज्ञात व्यक्ति मौके पर पहुंचे और अमित पर पर गोली चला दी. गोली लगने से अमित गंभीर रूप से घायल हो गया. गोली मारने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-झज्जर: गेस्ट हाउस में छापेमारी, सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

गोली चलने की अवाज सुनकर अमित के परिजन घर से बाहर निकले तो वहां अमित बेसुध हालत में जमीन पर पड़ा था.. परिजनों उसे तुरंत इलाज के लिए दिल्ली के निजी अस्पताल के लिए रवाना हो गए. अमित को अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद उन्होंने थाना बड़ी में मामले की सूचना दी.

सूचना के बाद थाना बड़ी से जांच अधिकारी राजकुमार मलिक अस्पताल में पहुंचे और घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली. जांच अधिकारी राजकुमार मलिक ने बताया कि पुलिस को अज्ञात के खिलाफ शिकायत मिली है. पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details