हरियाणा

haryana

आदमपुर चुनाव पर बोले केंद्रीय राज्य मंत्री, कहा: जो पार्टी सत्ता में होती है चुनाव उसी के पक्ष में जाता है

By

Published : Oct 13, 2022, 10:29 PM IST

हिमाचल प्रदेश के ऊना से वंदे भारत रेल की शुरुआत को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि यह दिल्ली, हरियाणा और हिमाचल के लिए एक बड़ी सौगात है. इसके साथ ही उन्होंने हरियाणा आदमपुर चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि जो पार्टी सत्ता में होती है चुनाव उसी के पक्ष में जाता है.

Vande Bharat Rail starts from Una in Himachal
Vande Bharat Rail starts from Una in Himachal

सोनीपत:गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के ऊना से वंदे भारत रेल की शुरुआत (Vande Bharat Rail starts from Una in Himachal) की. वंदे भारत रेल दिल्ली, हरियाणा और हिमाचल के लिए एक बड़ी सौगात बताई जा रही है. गुरुवार को हरियाणा के अलग-अलग स्टेशनों पर वंदे भारत का जोरदार स्वागत किया गया. इस मौके पर सोनीपत रेलवे स्टेशन (Sonipat Railway Station) पर केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने वंदे भारत ट्रेन का स्वागत किया और उसे हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस मौके पर उन्होंने एक बार फिर अहीरवाल क्षेत्र की अनदेखी के आरोप सरकार पर लगाए.

सोनीपत केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने सोनीपत रेलवे स्टेशन पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ वंदे भारत ट्रेन (Vande Bharat Rail) का स्वागत किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि वंदे भारत ट्रेन दिल्ली से चंडीगढ़ का सफर मात्र 3 घंटे में तय कर लेगी और 180 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ेगी. उन्होंने कहा कि यह हिमाचल, हरियाणा और दिल्ली के लिए एक बड़ी सौगात है. वहीं उन्होंने मंडी आदमपुर चुनाव (Adampur Election ) पर बोलते हुए कहा कि जो पार्टी सत्ता में होती है चुनाव उसी के पक्ष में जाता है.उन्होंने कहा कि बेशक विश्नोई परिवार ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी ज्वाइन कर ली है, लेकिन बीजेपी के सभी कार्यकर्ता और नेता दिन की ड्यूटी चुनाव में लगेगी वह उनको जिताने के लिए प्रयास करेंगे.

वहीं जननायक जनता पार्टी की अनदेखी के सवाल पर उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी हमारा साथ कभी नहीं छोड़ेगी. वहीं उन्होंने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी आगामी चुनाव में अपना असर नहीं छोड़ पाएगी, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे नेता का साथ कोई भी राज्य और देश नहीं छोड़ने वाला है. वहीं तीसरे मोर्चा पर उन्होंने कहा कि यह फैसला जनता पर निर्भर है कि कौन किसे चुनेगा. वहीं एक बार फिर राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि अहीरवाल क्षेत्र की अच्छी खासी भागीदारी राजनीति में होती है, लेकिन उसके बाद भी उस क्षेत्र को तवज्जो नहीं दी जा रही है. इसको लेकर वह हमेशा आवाज उठाते रहेंगे.

यह भी पढ़ें-सीएम खट्टर ने वंदे भारत ट्रेन में किया चंडीगढ़ से अंबाला तक का सफर, निर्धारित समय से लेट रही ट्रेन

ABOUT THE AUTHOR

...view details