हरियाणा

haryana

गोहाना में देर रात गश्त करने निकले दो पुलिसकर्मियों की हत्या

By

Published : Jun 30, 2020, 10:13 AM IST

गोहाना में दो पुलिसकर्मियों की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी. दोनों पुलिसकर्मी देर रात गश्त पर निकले थे.

two policemen killed during late night patrolling in sonipat gohana
गोहाना में देर रात गश्त करने निकले दो पुलिसकर्मियों की हत्या

सोनीपत/गोहाना: सोनीपत में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो चुके हैं कि अब यहां खाकी भी सुरक्षित नहीं है. ताजा मामला गोहाना से सामने आया है. जहां देर रात गश्त कर रहे दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

बदमाशों ने बरोदा थाने के तहत बुटाना गांव में पुलिस चौकी के दो पुलिस कर्मचारियों की गोली मार कर हत्या कर दी. बदमाशों ने चौकी से थोड़ी ही दूर बंद हरियाली सेंटर के पास वारदात को अंजाम दिया. वहीं मंगलवार सुबह घटना का पता लगते ही एएसपी उदय सिंह मीणा सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे.

जानकारी के मुताबिक एसपीओ कप्तान और हवलदार रविंद्र बुटाना चौकी में तैनात थे. देर रात दोनों पुलिसकर्मी गश्त के लिए चौकी से निकले थे. इस दौरान अज्ञात बदमाशों ने दोनों पुलिसकर्मियों की चौकी से करीब 500 मीटर दूर बंद हरियाली सेंटर के पास गोली मार कर हत्या कर दी.

ये भी पढ़िए:खरखौदा में महिला की डिलीवरी के बाद तबीयत बिगड़ने से हुई मौत

दोनों पुलिसकर्मियों की हत्या का पता तब चला जब वो काफी देर तक चौकी नहीं पहुंचे. इसके बाद दोनों के शव सड़क किनारे पड़े मिले. सूचना मिलते ही एसपी जशनदीप सिंह रंधावा, बरोदा थाना के एसएचओ सहित कई थानों के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. मामला दर्ज कर अज्ञात हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details