हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 18, 2022, 4:17 PM IST

ETV Bharat / state

Deep Sidhu Accident: ट्रक चालक को सोनीपत की खरखौदा कोर्ट से मिली जमानत, जानें अबतक क्या हुआ

दीप सिद्धू एक्सीडेंट मामले में पुलिस ने ट्रक चालक कासिम खान को गिरफ्तार कर (truck driver arrest in deep siddhu case) खरखौदा कोर्ट में पेश किया था. कोर्ट ने उसे जमानत दे दी. बता दें कि पुलिस ने 2 दिन के रिमांड की अर्जी लगाई थी.

Deep Sidhu Accident
दीप सिद्धू एक्सीडेंट

सोनीपत: जिले के कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर लाल किला प्रकरण के मुख्य आरोपी पंजाबी अभिनेता दीप सिद्दू की सड़क हादसे में मौत (DEEP SIDHU ACCIDENT CASE) हो गई थी. जिस ट्रक के साथ उनकी गाड़ी टकराई थी, उस ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार शुक्रवार को खरखौदा कोर्ट में पेश किया था. पुलिस ने 2 दिन के रिमांड की अर्जी लगाई थी, लेकिन खरखोदा कोर्ट ने ड्राइवर कासिम खान को जमानत दे दी है.

नुंह जिले के सिंगार गांव निवासी ट्रक चालक कासिम खान हादसे के बाद फरार चल रहा था. घटना के बाद से फरार ट्रक चालक को गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह दबिश दे रहे थी. पुलिस गुरुवार उसे गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की. वहीं, इस मामले की जानकारी देते हुए जांच अधिकारी धर्मपाल सिंह ने कहा कि चालक कासिम खान को गिरफ्तार कर खरखौदा कोर्ट में पेश किया गया था. पुलिस ने दो दिन रिमांड की कोर्ट में अर्जी लगाई थी, लेकिन खरखौदा कोर्ट ने जमानत दे दी.

आपको बता दें कि सोनीपत से गुजरने वाले कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर लाल किला प्रकरण के मुख्य आरोपी व पंजाबी गायक अभिनेता दीप सिद्धू अपनी महिला मित्र रीना राय के साथ दिल्ली से पंजाब जा रहे थे, लेकिन जब वह कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे टोल प्लाजा के पास पहुंचे तो उनकी तेज रफ्तार गाड़ी ट्रक से टकरा गई. हादसे में दीप सिद्धू की मौके पर ही मौत हो गई और महिला मित्र घायल हो गई.

ये भी पढ़ें: दीप सिद्धू की सड़क हादसा मौत मामले में ट्रक चालक गिरफ्तार

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat App

ABOUT THE AUTHOR

...view details