हरियाणा

haryana

गलत साइड पार्किंग करने वालों के गोहाना पुलिस ने काटे चालान

By

Published : Mar 9, 2020, 5:50 PM IST

त्योहार के चलते लोग लगत साइ़ड में गाड़ी पार्क कर शॉपिंग कर रहे हैं. जिसकी वजह से जाम की स्थिति पैदा हो रही है. पुलिस ने इन ट्रैफिक नियमों को तोड़ने वालों पर शिकंजा कसना शुरु कर दिया है.

wrong side parking in gohana
wrong side parking in gohana

सोनीपत: होली के त्योहार पर ट्रैफिक पुलिस ने व्यवस्था को सुचारु रखने के लिए चेकिंग अभियान तेज कर दिया है. पुलिस की से लगातार नियमों को तोड़ने वालों पर कार्रवाई की जा रही है. ट्रैफिक नियमों को तोड़ने वालों के लगातार पुलिस चालान कर रही है.

त्योहार पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन

लोगों ने त्योहार पर बहुत अव्यस्था फैला दी है. जिसकी वजह से पुलिस को एक्शन लेना पड़ रहा है. लोग त्योहार की शॉपिंग करने के लिए सड़क के किनारे वाहन खड़े कर रहे हैं जिससे शहर में जाम की स्थिति बन रही है. इसी जाम की स्थिति से निपटने के लिए पुलिस ने चालान काटना शुरु कर दिया है.

त्योहार पर गलत साइड पार्किंग करने वालों के गोहना पुलिस ने काटे चालान

गलत पार्किंग पर पुलिस ने काटे चालान

गोहाना ट्रैफिक पुलिस सब इंस्पेक्टर जयभगवान मोर का कहना है कि होली का त्यौहार है इसको लेकर सभी लोग गाड़ियां लेकर सामान खरीदने के लिए बाजार में आए हुए हैं. लोग गलत साइड में गाड़ियां पार्क कर रहे हैं. जिसको लेकर आज जितनी भी रॉन्ग साइड गाड़ियां खड़ी थी, उनके चालान किए हैं. होली पर पटाखा बाइक के लिए स्पेशल नजर रखी जा रही है.

ये भी पढ़ें-सिरसा के खारिया में बीजेपी की प्रगति रैली, मिली करोड़ों की सौगात

नियम तोड़े तो होगी कार्रवई

होली पर अगर किसी ने बुलेट से पटाखे चलाने की कोशिश की तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं पुलिस अधिकारी का कहना है कि त्योहार पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. ट्रिपलिंग और शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों के मोटे चालान किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें-गैंगरेप के फर्जी मामले में महिला गिरफ्तार, साथी एसआई फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details