हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 12, 2022, 8:38 PM IST

ETV Bharat / state

सोनीपत पुलिस ने हाईवे पर लूट करने वाले गिरोह को पकड़ा, सीजेएम के गनमैन पर भी किया था हमला

Sonipat Crime News: सोनीपत पुलिस ने नेशनल हाईवे पर लूट की कई वारदातों को अंजाम देने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. इस गिरोह के तीन सदस्यों ने पिछले साल नवंबर 2021 में पानीपत के सीजेएम की सुरक्षा में तैनात हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल पर भी हमला किया था.

sonipat loot accused arrest
sonipat loot accused arrest

सोनीपत: सीआईए-1 की टीम ने नेशनल हाईवे-44 पर लूट की कई वारदातों को अंजाम देने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इस गिरोह के तीन सदस्यों ने पिछले साल नवंबर 2021 में पानीपत के सीजेएम की सुरक्षा में तैनात हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल प्रवीण को चाकू से घायल कर उससे सर्विस रिवॉल्वर और कैश लूट लिया था.

तीनों गिरफ्तार आरोपी संजू, संजीव और सोनू गन्नौर के रहने वाले हैं. तीनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि तीनों से गहनता से पूछताछ की जा सके. इस मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी जोगिंद्र राठी ने बताया कि सीआईए-1 ने लूट, चोरी, आर्म्स एक्ट के कई मामलों में फरार चल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें-रेवाड़ी में हेड कांस्टेबल पर जानलेवा हमला, मध्यप्रदेश का रहने वाला है आरोपी

तीनों बदमाश संजू, संजीव और सोनू हैं. तीनों ने पिछले साल नवंबर 2021 में पानीपत के सीजेएम के गनमैन प्रवीण को पहले तो चाकू से गोदा और उसके बाद में उसकी सर्विस रिवाल्वर लेकर फरार हो गए थे. इन पर लूट और चोरी के दर्जन भर से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. तीनों के कब्जे से लूटी गई सर्विस रिवाल्वर भी बरामद कर ली गई है. तीनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि इनसे गहनता से पूछताछ हो सके.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details