हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सोनीपत: पुलिस चौकी से 100 मीटर दूर हनुमान मंदिर में चोरी की वारदात, CCTV में कैद तस्वीरें

सुभाष चौक पर स्थित हनुमान मंदिर में चोरी करते इस चोर की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे वो मंदिर में दाखिल हुआ और मंदिर में रखा दानपात्र और सामान एक बैग में भरकर आराम से फरार हो गया.

By

Published : Jan 20, 2021, 3:42 PM IST

sonipat hanuman temple theft
पुलिस चौकी से 100 मीटर दूर हनुमान मंदिर में चोरी की वारदात

सोनीपत: जिले में अब चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो चुकें है कि वो भगवान के घर को भी नहीं बक्श रहे. पिछले कुछ दिनों में चोरों ने कई बार मंदिर को निशाना बनाया है. ताजा मामला शहर के मॉडल टाउन का है जहां पुलिस चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित हनुमान मंदिर में एक चोर ने जमकर उत्पात मचाया.

सुभाष चौक पर स्थित हनुमान मंदिर में चोरी करते इस चोर की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे वो मंदिर में दाखिल हुआ और मंदिर में रखा दानपात्र और सामान एक बैग में भरकर आराम से फरार हो गया. आए दिन सामने आ रही इन वारदातों से ये जाहिर होता है कि आजकल अपराधियों में पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नहीं है.

पुलिस चौकी से 100 मीटर दूर हनुमान मंदिर में चोरी की वारदात

ये भी पढ़ें:करनाल की पुलिस लाइन में ताला तोड़कर लाखों रुपये की चोरी

हालांकि इस मंदिर को चलाने वाले मोहन नाम के शख्स ने अभी कोई भी शिकायत पुलिस में इस मामले की नहीं दी है. लेकिन पुलिस के सामने जब ये मामला आया तो उन्होंने सीसीटीवी के आधार पर चोर को पकड़ने के प्रयास तेज कर दिए हैं और जांच अधिकारियों का कहना है कि जल्द चोर पुलिस की गिरफ्त में होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details