हरियाणा

haryana

गोहाना: BPS महिला विवि के अस्थाई जूनियर लेक्चरर्स के धरने का छठा दिन

By

Published : Jan 20, 2021, 10:10 AM IST

गोहाना के बीपीएस महिला विश्वविद्यालय के अस्थाई जूनियर लेक्चरर को 16 महीने से सैलरी नहीं मिली है. जिससे चलते सभी जूनियर लेक्चरर अनिश्चित धरने पर चले गए हैं.

temporary junior lecturers protest gohana
BPS महिला विवि के अस्थाई जूनियर लेक्चरर्स के धरने का छठा दिन

सोनीपत:गोहाना के बीपीएस महिला विश्वविद्यालय के अस्थाई जूनियर लेक्चरर्स को 16 महीनों से सैलरी नहीं मिली है, जिससे चलते सभी जूनियर लेक्चरर्स अनिश्चितकालीन धरने पर चल रहे हैं. अस्थाई जूनियर लेक्चरर्स का धरना 6 दिन बाद भी जारी है.

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जब से वो लगे हैं तक से अब तक उन्हें एक बार भी वेतन दिया गया है. उनका कहना है कि घर चलाना भी मुश्किल हो रहा है. ऐसे में मजबूर होकर उन्हें धरने का सहारा लेना पड़ रहा है.

BPS महिला विवि के अस्थाई जूनियर लेक्चरर्स के धरने का छठा दिन

अस्थाई लेक्चरर दिनेश कुमार ने कहा कि लगातार 6 दिन से यूनिवर्सिटी गेट पर शांतिपूर्ण धरना दिया जा रहा है, लेकिन यूनिवर्सिटी प्रशासन की तरफ से अभी तक कोई ठोस जवाब नहीं आया है. जब तक यूनिवर्सिटी प्रशासन हमें बढ़ा हुआ वेतन और रुकी हुई सैलरी नहीं देती तब तक उनका धरना जारी रहेगा.

ये भी पढ़िए:हिसार: सोना तस्करी के मामले में सुशील के घर पहुंची पुलिस, हाथ लगी निराशा

नहीं अस्थाई जूनियर लेक्चरर सुलेखा ने बताया कि पिछले 16 महीने से सैलरी नहीं मिली है. यूनिवर्सिटी प्रशासन बार-बार आश्वासन दे रहा है कि आपको जल्दी ही 25 हजार के हिसाब से सैलरी अकाउंट में डाल दी जाएगी. उन्होंने कहा कि हमें 57 हजार सात सौ रुपये चाहिए जो हमारी बेसिक सैलरी लगाई गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details