हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सुकर्मपाल हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में किया चौकाने वाला खुलासा

गोहाना के सरगथल गांव (Sargathal Village Gohana) में शख्स की चाकू मारकर हत्या (Sukarpal Murder case Gohana) मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jul 28, 2021, 3:33 PM IST

Sukarpal Murder case Gohana
Sukarpal Murder case Gohana

गोहाना: सरगथल गांव (Sargathal Village Gohana) में सोमवार देर शाम सुकर्मपाल नाम के शख्स की चाकू मारकर हत्या (Sukarpal Murder case Gohana) की गई थी. मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने आपसी रंजिश के चलते इस हत्या को अंजाम दिया. हत्या के मामले में पुलिस ने श्रवण और सेवा नाम के दो मुख्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि सुकर्मपाल श्रवण की बहन के साथ छेड़छाड़ और गाली गलौज करता था. जिसके चलते उन्होंने इस हत्या को अंजाम दिया. जांच अधिकारी महेश कुमार ने बताया कि 2 दिन पहले सरगलथ गांव में युवक की हत्या मामले में श्रवण और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के मुताबिक श्रवण की मां और बहन के साथ सुकर्मपाल गंदी हरकते कर रहा था.

ये भी पढ़ें- दिल्ली पंजाब को जोड़ने वाले इस हाईवे पर जान का जोखिम, मिट्टी खिसकने से हो सकता है बड़ा हादसा

जिसके चलते श्रवण और सेवा ने सुकर्मपाल की हत्या को अंजाम दिया. सरगथल गांव में सोमवार देर शाम को चाकू घोंपकर शख्स की हत्या का मामला सामने आया था. गांव के ही 4 युवकों पर हत्या का आरोप लगा था. सरगथल का सुकर्मपाल सोनीपत में गैस सिलेंडरों की डिलीवरी देने के लिए गाड़ी चलाता था. वो रविवार को गांव में आया था. सोमवार देर शाम को वो गांव में बस्ती की तरफ गया. वहां पर 4 युवकों से उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. विवाद बढ़ने पर एक युवक ने चाकू निकाल कर सुकर्मपाल के पेट में घोंप दिया. जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details