हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सोनीपत में बीच बचाव करना छात्र को पड़ा भारी, बर्फ तोड़ने वाले सूंआ से किया स्टूडेंट का मर्डर

मामला सोनीपत के साउथ प्वाइंट कॉलेज के पास का है, जहां साउथ पॉइंट कॉलेज में ही पढ़ने वाले एमएससी के छात्र रजनीश की बर्फ का सूंआ घोपकर हत्या कर दी गई.

By

Published : Dec 11, 2019, 12:48 PM IST

student murder in sonipat with ice breaking knife
छात्र की बर्फ का सूंआ घोपकर हत्या

सोनीपत: सोनीपत में दोस्त के साथ हुई कहासुनी का बीच बचाव कराना एक छात्र को भारी पड़ गया. बीच बचाव की कीमत छात्र को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. आरोपियों ने बर्फ का सुंआ घोपकर रजनीश की हत्या कर दी.

बीच बचाव करना छात्र को भारी पड़ा
मामला सोनीपत के साउथ प्वाइंट कॉलेज के पास का है, जहां साउथ पॉइंट कॉलेज में ही पढ़ने वाले एमएससी के छात्र रजनीश की बर्फ का सुंआ घोपकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान खूबडू गांव निवासी कृष्ण कुमार के बेटे रजनीश के रूप में हुई. रजनीश साउथ प्वाइंट कॉलेज में एमएससी मैथ में प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था.

बर्फ का सूंआ घोपकर छात्र की हत्या

बर्फ का सूंआ मारकर हत्या
मृतक के दोस्तों ने बताया कि वो कॉलेज के गेट के पास एक दुकान पर मौजूद थे. इसी दौरान एक जाइलो कार में सवार होकर करीब आधा दर्जन युवक पहुंचे और झगड़ा शुरू कर दिया. इस दौरान बीच बचाव के लिए आए रजनीश को आरोपियों ने बर्फ का सुंआ घोप दिया. रजनीश गंभीर रूप से घायल होकर जमीन गिर गया. जिसे बाद में अस्पताल पहुंचाया गया. जहां रजनीश की मौत हो गई.

ये भी पढ़िए:टोक्यो ओलंपिक से पहले भारत को बड़ा झटका, डोप टेस्ट में फेल हुए बॉक्सर सुमित सांगवान

बताया जा रहा है कि आरोपी रोहित कॉलेज के पास शराब पी रहा था. कुछ देर बाद रोहित वहां से चला गया, जबकि रजनीश और उसके दोस्त कॉलेज के पास दुकान पर मौजूद थे. रजनीश के दोस्तों की आरोपी रोहित से कहासुनी हो गई.

झगड़ा बढ़ने पर रोहित ने अपने दोस्तों को बुला लिया. तभी जाइलो कार में कई युवकों के साथ आरोपी नीरज निवासी गांव तेवड़ी जो कि रोहित का दोस्त था वो भी आया. आरोपी रोहित ने अपने साथी नीरज के साथ मिलकर रजनीश के दोस्त के साथ हाथापाई शुरू कर दी. रजनीश बीच बचाव करने लगा तो आरोपियों ने बर्फ तोड़ने का सूंआ घोप दिया.

पुलिस ने केस किया दर्ज
फिलहाल सदर थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मामले में दो नामजद सहित अन्य आरोपियों खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details