हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

11वीं के छात्र ने किया महिला टीचर पर चाकू से हमला, पीजीआई रेफर

सोनीपत में एक 11वीं के छात्र ने एक इंग्लिश महिला टीचर पर उसी के छात्र ने चाकू से हमला कर दिया. इस मामले में जांच कर रहे डीएसपी ने कहा कि हमले में टीचर घायल हो गई, जिसका खानपुर पीजीआई में ईलाज चल रहा है, मामले में एमएलसी आने के बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी जायेगी.

By

Published : Jul 8, 2019, 10:28 PM IST

Updated : Jul 8, 2019, 11:56 PM IST

11वीं के छात्र ने किया महिला टीचर पर चाकू से हमला, पीजीआई रेफर

सोनीपत: जिले के गांव भिगान में स्तिथ श्री राम कृष्णा स्कूल में मुकेश नाम की इंग्लिश महिला टीचर पर उसी के छात्र ने चाकू से हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि जब टीचर ने बच्चों से होमवर्क के बारे में पूछा तो एक छात्र ने बैग से चाकू निकाल कर महिला टीचर पर कई वार कर दिए.

11वीं के छात्र ने किया महिला टीचर पर चाकू से हमला, देखिए रिपोर्ट

इस वारदात के बाद स्कूल में सन्नाटा पसर गया. घायल टीचर मुकेश को सोनीपत के सामान्य अस्पताल में ईलाज के लिए लाया गया. समान्य अस्पताल से फर्स्ट एड देकर कहा खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया.
इस पूरे मामले में घायल टीचर मुकेश ने बताया कि, ''मैंने क्लास में बच्चो को होमवर्क के लिए पूछा तो एक छात्र ने मुझ पर चाकुओं से हमला कर दिया, उसने मुझ पर कई वार किए, हमला करने वाला छात्र कभी भी होमवर्क करके नहीं लाता, लेकिन आज उसने मुझ पर कैसे हमला किया, समझ नहीं आया.''

इस मामले की जांच कर रहे डीएसपी वीरेन्द्र राव ने बताया कि, ''हमें सूचना मिली थी कि श्री राम कृष्ण स्कूल में एक छात्र ने मुकेश नाम की महिला टीचर पर होमवर्क नहीं करने के चलते हमला कर दिया, हमले में टीचर घायल हो गई, जिसका खानपुर पीजीआई में ईलाज चल रहा है, मामले में एमएलसी आने के बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी जायेगी''

Last Updated : Jul 8, 2019, 11:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details