हरियाणा

haryana

By

Published : Aug 8, 2020, 10:54 PM IST

ETV Bharat / state

सोनीपत: राज्य महिला आयोग की सदस्य सोनिया अग्रवाल ने किया सिविल अस्पताल का दौरा

शनिवार को सोनीपत सिविल अस्पताल में राज्य महिला आयोग की सदस्य सोनिया अग्रवाल ने दौरा किया. इस दौरान उन्होंने विभिन्न वार्डों का निरीक्षण किया और लोगों से कोरोना वायरस को लेकर सावधानी बरतने की अपील की.

state womens commission member sonia aggarwal visit civil hospital sonipat
राज्य महिला आयोग की सदस्य सोनिया अग्रवाल ने किया सिविल अस्पताल का दौरा

सोनीपत:शनिवार को राज्य महिला आयोग की सदस्य सोनिया अग्रवाल ने सिविल अस्पताल का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से कोरोना से बचाव के लिए सफाई और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की. सिविल अस्पताल का दौरा करते हुए सोनिया अग्रवाल ने विभिन्न व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया.

सिविल अस्पताल के दौरे के दौरान सोनिया अग्रवाल ने ओपीडी ब्लॉक, लेबर रूम, कोविड वार्ड और फ्लू ओपीडी का निरीक्षण किया. उन्होंने उपचाराधीन मरीजों व उनके परिजनों सहित अस्पताल कर्मियों से भी बातचीत की. साथ ही उन्होंने चिकित्सकों व पैरामेडिकल स्टाफ से भी बातचीत की. इस मौके पर पीएमओ डॉ. आदर्श शर्मा, डिप्टी मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डॉ. जी लांबा आदि मौजूद थे.

बता दें कि, सोनीपत में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. जिले में अब तक 3156 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिनमें से 2834 मरीज ठीक होकर घर लौट गए हैं. वहीं जिले में कोरोना से 33 मरीजों की मौत हो गई है. जिले में अब कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 289 है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में शनिवार को मिले 789 नए कोरोना मरीज, कुल संक्रमितों की संख्या पहुंची 40,843

ABOUT THE AUTHOR

...view details