हरियाणा

haryana

कथित जहरीली शराब से मौत मामलाः ईटीवी भारत की खबर का असर, एसएचओ सस्पेंड

By

Published : Nov 5, 2020, 4:54 PM IST

Updated : Nov 5, 2020, 7:26 PM IST

सोनीपत जिले में शराब से हो रही मौतों के मामले में ईटीवी भारत की खबर का बड़ा असर हुआ है. खबर को प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई करते हुए मोहाना थाना एसएचओ को सस्पेंड कर दिया गया है.

sonipat sp suspended sho in case of alcohol deaths
कथित जहरीली शराब से मौत मामलाः ईटीवी भारत की खबर का असर, एसएचओ सस्पेंड

सोनीपत: शराब से हो रही मौतों के मामले में ईटीवी भारत की खबर का बड़ा असर हुआ है. खबर को प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद पुलिस अधीक्षक जश्नदीप सिंह रंधावा ने कार्रवाई करते हुए मोहाना थाना एसएचओ को सस्पेंड कर दिया गया है.

शराब की अवैध फैक्ट्रियों पर छापेमारी

बता दें कि पिछले 6 दिनों में सोनीपत जिले में जहरीली शराब पीने की वजह से 25 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है जिसके बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया था. इस पूरे मामले की जांच करने के लिए पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मोहाना थाना क्षेत्र में छापेमारी की और इस दौरान अवैध शराब बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया. वहीं गांव नैना तातारपुर में चल रही शराब बनाने की अवैध फैक्ट्री पकड़े जाने पर पुलिस अधीक्षक जश्नदीप सिंह रंधावा ने मोहाना थाना एसएचओ श्रीभगवान को सस्पेंड कर दिया है.

कथित जहरीली शराब से मौत मामलाः ईटीवी भारत की खबर का असर, एसएचओ सस्पेंड

ये भी पढ़िए:सोनीपत में शराबी का कबूलनामा, सस्ती के चक्कर में खरीदते हैं अवैध शराब

ईटीवी भारत के कैमरे के सामने एक शराबी द्वारा सस्ती और अवैध शराब को लेकर कबूलनामा करने के बाद ये मामला और तूल पकड़ता चला गया और फिर पुलिस हरकत आई और कई इलाकों में जाकर शराब बनाने वाली अवैध फ्क्ट्रियों पर छापेमारी की. बता दें कि सोनीपत के साथ-साथ पानीपत में भी गुरुवार को जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत का मामला सामने आया है. जिसके बाद प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.

ये भी पढ़िए:सोनीपत में जहरीली शराब से 5 दिन में 25 लोगों की मौत ! श्मशान घाट पर बढ़ी शवों की संख्या

इस मामले में पुलिस लगातार जिले के कई गांवों में छापेमारी कर रही है जिसके बाद कई जगहों से अवैध शराब बरामद की गई है. खरखौदा में पुलिस की छापेमारी के दौरान एक घर से नकली शराब की खेप पकड़ी.

ये भी पढ़िए:खरखौदा में अवैध शराब बनाते हुए एक युवक गिरफ्तार

Last Updated : Nov 5, 2020, 7:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details