हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सोनीपत: दिवाली के मौके पर पुलिस हुई अलर्ट, आने जाने वालों पर रखी जा रही नजर

दिवाली को मौके पर सोनीपत जिले की पुलिस की अलर्ट पर है. पुलिस नाकाबंदी कर अन्य जिलों और राज्यों से आने वाले लोगों पर नजर रख रही है. पुलिस ने लोगों से भी अपील करते हुए कहा है कि अगर कोई संदिग्ध दिखाई दे तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें.

By

Published : Nov 14, 2020, 10:03 AM IST

sonipat police on high alert on the occasion of diwali
सोनीपत: दिवाली के मौके पर पुलिस हुई अलर्ट, आने जाने वालों पर रखी जा रही है नजर

सोनीपत: दिवाली के मौके पर कोई असामाजिक तत्व शहर के अंदर आकर हुड़दंग ना मचाए इसके लिए पुलिस ने कमर कसली है. पुलिस ने क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी है जिसके तहत सोनीपत जिले की सीमा पर नाके लगाएं गए हैं.

शहर में भी पुलिस द्वारा वाहनों की गहनता से जांच की जा रही है. इस दौरान उत्तरप्रदेश और दिल्ली नंबर की गाड़ियों पर विशेष रूप से नजर रखी जा रही है. वहीं, शहर में ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए जाम लगने के जगहों पर पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है.

सोनीपत एसपी जश्नदीप रंधावा ने थाना प्रभारियों को दिवाली पर अलर्ट रहने के निर्देश दिए थे. एसपी के आदेशों पर थाना शहर, थाना सदर और बरोदा थाना पुलिस टीम दिन भर अपने-अपने क्षेत्र में गश्त करती रही. इसके अलावा महिला पीसीआर को शहर के बाजारों और आसपास क्षेत्रों में गश्त करने के लिए लगाया गया है, ताकि कोई भी सूचना मिलने पर पुलिस जल्द से जल्द वहां पर पहुंच सके. वहीं पुलिस ने होटल और धर्मशालाओं में रात को रूके लोगों के बारे में जानकारी जुटाई है.

ये भी पढ़िए:सोनीपत: खरखौदा की सड़कों पर रेंगते रहे वाहन, जाम में फंसी रही एम्बुलेंस

होटल संचालकों को निर्देश दिए गए है कि जो भी व्यक्ति रात को ठहरने के लिए आए, उनके पहचान पत्र की कॉपी अवश्य रखें. थाना शहर प्रभारी महीपाल ने बताया कि त्योहार के सीजन में बाजारों में आम दिनों के मुकाबले ज्यादा भीड़ रहती है. ऐसे में असामाजिक तत्व सक्रिय हो जाते हैं.

इन पर निगरानी रखने के लिए शहर में पुलिस टीम लगातार गश्त कर रही है. राइडर्स को भी शहर में लगातार गश्त करने के निर्देश दिए हुए हैं. उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि यदि कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दे तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details