हरियाणा

haryana

सोनीपत में 136 नए कोरोना केस सामने आए, 4 पुलिसकर्मी भी मिले पॉजिटिव

By

Published : Sep 14, 2020, 7:51 PM IST

सोनीपत में सोमवार को कोरोना के 136 नए मामले सामने आए हैं, जिसमें से चार पुलिसकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इन नए मामलों में 29 महिलाएं भी शामिल हैं.

sonipat new corona virus case update
sonipat new corona virus case update

सोनीपत: जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. सोनीपत में कोरोना की चेन नहीं टूट रही है. सोनीपत में सोमवार कोरोना के 136 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. नए मरीजों में चार पुलिसकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

सोनीपत में फूटा कोरोना बम

नए मामले सामने आने के बाद सोनीपत में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 6,607 तक पहुंच गई है. इसकी पुष्टि उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने की है. उपायुक्त ने बताया कि कोरोना के नए पॉजिटिव केस जिले के शहरी और ग्रामीण दोनों ही क्षेत्रों में दर्ज किये गए हैं. ग्रामीण क्षेत्र के तहत सर्वाधिक मामले कुंडली में पाए गए हैं, जबकि शहरी क्षेत्र में सेक्टरों में प्रमुख रूप से नए मामले दर्ज किए गए हैं.

शहरी और ग्रामीण दोनों जगह से आए नए मामले

शहरी क्षेत्र के अंतर्गत मिले नए कोरोना मरीजों की जानकारी देते हुए उपायुक्त ने बताया कि पुलिस लाइन सोनीपत में चार, गीता भवन चौक में तीन, सेक्टर-12 में दो, सेक्टर-14 में छह, मोहल्ला कलां में एक, कोर्ट कॉम्पलेक्स दो, जवाहर नगर में दो, सेक्टर-23 में एक, आदर्श नगर में एक, मींडा कम्पनी सोनीपत में एक, सिक्का कॉलोनी में एक, सेक्टर-15 में पांच, गोहाना के शहरी क्षेत्र इंद्रगढी में एक और नैनिताल शुभम होटल में एक मरीज सामने आए हैं.

इसके अलावा आदर्श नगर में एक, गन्नौर के अशोक नगर में चार, जैन गली गन्नौर में एक, छोटी मंडी गन्नौर में एक, दीप नगर गन्नौर में एक, गन्नौर मंडी में एक, शास्त्री नगर में एक, डिवाईन सिटी में एक, पटेल नगर सोनीपत में तीन, लाजपत नगर दिल्ली कैम्प में एक, विशाल नगर में दो, हलवाई में दो, इंदिरा कॉलोनी में एक, न्यू कालोनी रेलवे रोड में एक, सेक्टर-13 में एक, राम नगर में एक, मॉडल टाउन में दो, गुड मंडी में दो और मसद मोहल्ला में एक मामले सामने आए हैं.

ये भी पढ़ें-गिरदावरी में हुई धांधली को लेकर बिफरे किसान, कृषि मंत्री का फूंका पुतला

रिकवरी रेट में आई गिरावट

बता दें कि कोरोना के मामले में सोनीपत हरियाणा में तीसरे स्थान पर हैं. नए मामलों के आने के बाद सोनीपत के रिकवरी रेट में गिरावट आई है. सोनीपत का रिकवरी रेट इस समय 81 फीसदी के आसपास है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details