हरियाणा

haryana

सोनीपत में कोरोना के 21 नए मामले आए सामने, चार महिला भी मिली पॉजिटिव

By

Published : Jul 30, 2020, 8:03 PM IST

सोनीपत में गुरुवार को कोरोना के 21 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद कुल संक्रमितों का आंकड़ा 2,898 तक पहुंच गया है. इन नए मरीजों में 4 महिलाएं भी शामिल है.

sonipat new corona virus case update
sonipat new corona virus case update

सोनीपत: जिले में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. गुरुवार को सोनीपत में कोरोना के 21 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है. नए मामलों के आने बाद जिले में कोरोना का कुल आंकड़ा तीन हजार के करीब पहुंच गया है.

बता दें कि कोरोना वायरस के नए पॉजिटिव मरीजों में चार महिला मरीज भी शामिल है. जिला उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने कहा कि सोनीपत में गुरूवार को 21 नए पॉजिटिव मामले मिले हैं, जिनमें चार महिला मरीज भी शामिल है. इसके बाद जिला में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजों का कुल आंकड़ा 2,898 हो गया है.

उपायुक्त पूनिया ने बताया कि शहरी क्षेत्र के अंतर्गत शांति विहार में, पटले नगर, हाउसिंग बोर्ड सेक्टर-15, सेक्टर-15 में, रामनगर, इंडियन कालोनी और हाउसिंग बोर्ड कालोनी में एक एक मरीज सामने आए हैं. इसके अलावा जुरासिक पार्क के समक्ष आवासीय क्षेत्र में एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति मिला है.

ये भी पढ़ें- पानीपत: 3 बच्चों की मौत का मामला, सड़क पर उतरे लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

ग्रामीण क्षेत्र में भी कोरोना वायरस के नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. उपायुक्त ने इनकी जानकारी देते हुए बताया कि इनमें तेवड़ी गांव में एक संक्रमित मरीज, बैंयापुर खुर्द में एक, पट्टी ब्राह्मणान में एक, बढ़मलिक में दो, गन्नौर में एक, राई में एक, आईटीबीपी कैंप सबोली में एक, लड़सौली में एक और शादीपुर में एक नया पॉजिटिव मरीज मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details