हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सोनीपत सांसद रमेश कौशिक ने किया आंगनवाड़ी केंद्र का लोकार्पण

सोनीपत सांसद रमेश कौशिक और राई के विधायक मोहनलाल बड़ौली ने असदपुर गांव में आंगनवाड़ी केंद्र और सामान्य चौपाल का लोकार्पण किया.

By

Published : Jul 26, 2020, 7:16 PM IST

सोनीपत सांसद रमेश कौशिक ने किया आंगनवाड़ी केंद्र का लोकार्पण
Sonipat MP Ramesh Kaushik inaugurates Anganwadi center

सोनीपत: सांसद रमेश कौशिक और राई विधायक मोहनलाल बड़ौली ने रविवार को राई हलके के जाखौली गांव में गौशाला की नवनिर्मित शेड का लोकार्पण किया. साथ ही उन्होंने असदपुर गांव में नवनिर्मित आंगनवाड़ी केंद्र और सामान्य चौपाल का लोकार्पण किया.

सांसद रमेश कौशिक ने कहा कि राई हलका उनकी कर्मभूमि रहा है. जिसके वे सदैव ऋणी रहेंगे. राई के लोगों ने उनका हमेशा साथ दिया है. लोकसभा चुनावों में राईवासियों ने जींद में जाकर उनका प्रचार किया. जनता के आशीर्वाद से वे पुन: लोकसभा सांसद चुने गए हैं. उन्होंने कहा कि वो जनसेवा के लिए ही राजनीति में आए हैं. उनका पूरा परिवार दिन-रात जनसेवा में लगा रहता है.

सांसद कौशिक ने ग्रामीणों ने कहा कि राई हलके के लोगों को विकास कार्य को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं हैं. उन्होंने कहा कि राई हलके के विकास कार्य में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी. राई का विकास उनकी प्राथमिकता है. राई में केएमपी और केजीपी का निर्माण कार्य पूरा करवाया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वे राई में लेकर आए थे. जिससे हलके के विकास को नई दिशा मिली.

वहीं राई हलका विधायक मोहनलाल बड़ौली ने सांसद का आभार व्यक्त करते हुए ग्रामीणों का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि जनआशीर्वाद से उन्हें सेवा का जो अवसर मिला है उसे वे व्यर्थ नहीं जाने देंगे. राई का विकास तीव्र गति से जारी है. राई हलके में सडक़ों का जाल बिछाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बेहतरीन सड़कों से उद्योग और व्यवसायों को बढ़ावा मिलता है.

ये भी पढ़ें:नए अध्यादेश के बाद भी जारी रहेगा फसलों का समर्थन मूल्य- कृषि मंत्री

विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा में विकास के नए आयाम स्थापित किए गए हैं. जिससे राई भी अछूता नहीं है. उन्होंने कहा कि विकास के मामले में राई विधानसभा को देश की नंबर-1 विधानसभा बनाना ही उनका लक्ष्य है. इसके लिए राई में विकास कार्यों की भरमार लगाई जाएगी. इस दिशा में राई को तीव्रता से आगे बढ़ाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details