हरियाणा

haryana

सोनीपत में कोरोना ने बरपाया कहर, 110 नए मामले आए सामने

By

Published : Jul 11, 2020, 4:29 PM IST

सोनीपत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ते जा रहे हैं. शनिवार को भी कोरोना के 110 नए मामले सामने आए हैं और किसी भी मरीज के ठीक होने की खबर नहीं है.

sonipat new corona virus case update
sonipat new corona virus case update

सोनीपत: जिले में कोविड19 महामारी का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. सोनीपत में कोरोना के आंकड़े अपने ही रिकॉर्ड तोड़ रहा है. शनिवार दोपहर तक सोनीपत में कोरोना के 110 नए मामले सामने आए हैं. नए मामलों के आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है.

ये नए मामले सोनीपत में किस जगह से आए हैं, इसकी स्वास्थ्य विभाग ने पुष्टि नहीं की है. सभी नए मरीजों को उपचार के लिए अस्पताल और आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करवाया जा रहा है. आने वाले दिनों में सोनीपत में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा दो हजार के पार जाने वाला है.

इस समय सोनीपत में कोरोना के 1,888 मामले हैं, जिनमें से 1,158 मरीजों ने कोरोना महामारी को मात देकर घर जा चुके हैं. जिले में अब 710 एक्टिव केस बचे हैं, जिनका इलाज जारी है. अभी तक सोनीपत में कोरोना से 20 मरीजों की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें- भिवानी के उमरावत गांव में पेयजल संकट, ग्रामीण करेंगे पंचायत चुनाव का बहिष्कार

बता दें कि शुक्रवारो को भी सोनीपत में कोरोना के 111 नए मामले सामने आए थे. अभी स्वास्थ्य विभाग की कोशिश सैंपलिंग को बढ़ाना है, जिससे संदिग्ध कोरोना संक्रमितों की पहचान की जा सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details