हरियाणा

haryana

By

Published : Aug 13, 2020, 11:42 AM IST

ETV Bharat / state

सोनीपत में अवैध हथियार के साथ 7 आरोपी गिरफ्तार

सोनीपत सीआईए की टीम ने 7 आरोपियों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. जिनके खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास के मामले दर्ज हैं. पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है.

Sonipat cia arrested accused with illegal weapon
सोनीपत में अवैध हथियार के साथ 7 आरोपी गिरफ्तार

सोनीपत:सीआईए-2 की टीम ने मुरथल थाना क्षेत्र से सात आरोपियों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि एएसआई मनोज कुमार ने लड़सौली गांव के अनिल को अवैध हथियार के साथ काबू किया. आरोपी कानपुर से 20 हजार रुपये में हथियार लाया था. सोनीपत थाने में मनोज के खिलाफ कई हत्या के मामले दर्ज हैं.

एएसआई संदीप ने मुरथल से एक शख्स अवैध पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गए शख्स का नाम आकाश बताया जा रहा है. जो अवैध हथियार को कानपुर से खरीदकर लाया था. आरोपी पर दिल्ली में एक हत्या करने और 4 अगस्त को गांव दुभेटा में गोली चलाने का आरोप है.

ये भी पढ़ें:क्या कमजोर हो रहा है कोरोना वायरस ?

एचसी महिपाल ने भी एक अवैध हथियार को लेकर एक शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम मुकेश है. जिसके खिलाफ हत्या के प्रयास करने के दो मामले दर्ज हैं. साथ ही एचसी विनित ने कर्मबीर उर्फ सोनू को चाकू के साथ पकड़ा है.

एएसआई हरिओम ने सलीमसर माजरा के राहुल को पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी हत्या के प्रयास के दो मामलों में नामजद है. फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details