हरियाणा

haryana

सोनीपत: सीआईए ने अवैध हथियार के साथ काबू किया शख्स, भेजा जेल

By

Published : Aug 8, 2020, 8:25 PM IST

सोनीपत सीआईए 2 ने अवैध हथियार के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

sonipat news
sonipat news

सोनीपत: सी.आई.ए-2 स्टाफ की पुलिस ने खरखौदा से अवैध हथियार सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी विनोद पुत्र ईश्वर निवासी ककराना जिला रोहतक का रहने वाला है.

पुलिस विभाग ने जानकारी देते हुए बताया कि सी.आई.ए-2 स्टाफ सोनीपत में नियुक्त मुख्य सिपाही महिपाल अपनी पुलिस टीम के साथ खरखौदा बाइपास की सीमा में मौजूद थे. इसी दौरान उन्हें एक युवक संदिग्ध अवस्था मे घुमता हुआ दिखाई दिया.

ये भी पढे़ं-' जमीनी विवाद में बच्ची पर सगे चाचा-चाची ने ढाए जुल्म, काटना पड़ सकता है हाथ'

जहां पर उन्होंने विनोद पुत्र ईश्वर निवासी ककराना जिला रोहतक से शक के तौर पर पूछताछ करने पर तलाशी ली. तो इसके पास से एक अवैध देशी पिस्तौल मिला. गिरफ्तार आरोपी के विरूद्ध शस्त्र अधिनियम के अन्तर्गत थाना खरखौदा में मामला दर्ज किया गया.

अनुसंधान टीम द्वारा गिरफ्तार आरोपी से प्रारम्भिक पूछताछ करने पर अपने किए अपराधों की स्वीकार करते हुए बताया कि इस अवैध हथियार को अपने साथी नवीन निवासी मांडौठी जिला झज्जर से लिया था. जिसकी मौत हो चुकी है. अब गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details