हरियाणा

haryana

सोनीपत: गोहाना में प्रशासन की लापरवाही से परेशान हुए दुकानदार

By

Published : Jan 31, 2021, 3:40 PM IST

दुकानदारों ने बताया कि 4 महीने पहले काम शुरू हुआ था लेकिन बीच में 2 महीने काम बंद रहा, अब दोबारा से शुरू हुआ है लेकिन फिर प्रशासन द्वारा रोक दिया गया है जिसकी वजह से हमारी दुकानदारी पर असर हो रहा है.

gohana administration negligence
गोहाना में प्रशासन की लापरवाही से परेशान हुए दुकानदार

सोनीपत: गोहाना के महम रोड पर जन स्वास्थ्य विभाग की तरफ से सीवर लाइन डाली जा रही है, लेकिन ये काम करीब 6 महीने पहले शुरू हुआ था और काम में देरी होने की वजह से यहां के दुकानदार परेशान हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें:इनकी भी सुनो सरकार! हनुमान कॉलोनी में छाया पानी, सड़क और सीवरेज का संकट

दुकानदारों का कहना है कि सड़क टूटी होने की वजह से ग्राहक दुकानों तक नहीं पहुंच पा रहें. दुकानदारों का कहना है कि पहले लॉकडाउन की वजह से काम-धंधा ठप था और अब प्रशासन की लापरवाही की वजह से उनका व्यापार बंद पड़ा है.

गोहाना में प्रशासन की लापरवाही से परेशान हुए दुकानदार

दुकानदारों ने कहा कि ठेकेदार द्वारा काम भी बहुत धमी गति से किया जा रहा है. ये मात्र 3 किलोमीटर दूर तक ही सीवरेज लाइन डालनी है और इसमें भी प्रशासन की तरफ से कई महीने लग गए हैं.

ये भी पढ़ें:भिवानी में सड़क के बीचों-बीच टूटा सीवरेज मैनहोल दे रहा हादसों को न्यौता

दुकानदार महावीर का कहना है कि सरकार ने आम जनता को परेशान करने का मन बना रखा है. सीवरेज लाइन बिछाने का काम सड़क पर किया जा रहा है लेकिन लगातार प्रशासन की तरफ से ठेकेदार बदले जा रहे हैं जिसके कारण काम समय पर नहीं हो रहा है.

उन्होंने बताया कि 4 महीने पहले काम शुरू हुआ था लेकिन बीच में 2 महीने रुक गया अब दोबारा से शुरू हुआ है लेकिन अभी भी रुका हुआ है. दुकानदार ने कहा कि हम परेशान हो चुके हैं क्योंकि काम धंधा बिल्कुल खत्म हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details