हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

किस मूड में है सोनीपत के दुकानदार? देखिए खास रिपोर्ट 'हरियाणा बोल्या'

वहीं रेहड़ी और फड़ी पर समान बेचने वालों का कहना है कि सरकार काम तो अच्छा कर रही है, लेकिन उन तक वो सुविधाएं पहुंच नहीं रही हैं. आज भी पहले की तरह ही परेशानी है फिर भी कई मामलों में सुधार हुआ है.

By

Published : May 1, 2019, 8:00 PM IST

किस मूड में है सोनीपत के दुकानदार? देखिए खास रिपोर्ट 'हरियाणा बोल्या'

सोनीपत: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी माहौल गर्म है. वहीं हरियाणा की जनता भी अपने प्रतिनिधी को चुनने का मन बना रही है. इसी कड़ी में ईटीवी भारत हरियाणा की टीम सोनीपत के छोटे दुकानदारों के बीच पहुंची है. ग्राउंड जीरो पर जनता के बीच पहुंची हमारी टीम ने हर वर्ग से बातचीत की और जानने की कोशिश की, कि इस बार उनके कौन से बड़े मुद्दे होंगे.

दुकानदारों का कहना है कि मौजूदा सरकार की योजनाओं से वो संतुष्ट भी हैं और कुछ खामियों की वजह से नाराज भी. उनका कहना है कि सरकारी योजनाएं अच्छी और कुछ ने कहा कि योजनाएं तो अच्छी हैं, लेकिन धरातल तक नहीं पहुंच पाई हैं.

कुछ दुकानदारों का कहना था कि रोजगार के साथ-साथ केंद्र के मुद्दे को लेकर भी अपने मत का प्रयोग करेंगे. तो कुछ छोटे दुकानदारों का यह कहना था कि यह सरकार रोजगार देने में असमर्थ रही है. उनका मत विकास और रोजगार के नाम पर जाएगा. जो काम करेगा वहीं चुनाव जीतेगा. देखिए खास रिपोर्ट 'हरियाणा बोल्या'-

सोनीपत के दुकानदारों से प्रतिक्रिया लेने के लिए ग्राउंड जीरो पर ईटीवी भारत हरियाणा की टीम, देखिए खास रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details