हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गोहाना: सीएम की रैली से लौट रहे बर्खास्त PTI टीचर की सड़क हादसे में मौत

सोनीपत में एक सड़क हादसे में एक बर्खास्त पीटीआई टीचर की मौत हो गई. इसमें दो पीटीआई टीचर घायल बताए जा रहे हैं. वे बुटाना गांव में सीएम मनोहर लाल की सभा से वापस लौट रहे थे.

By

Published : Oct 29, 2020, 10:49 PM IST

sacked PTI teacher died in a road accident in sonipat
sacked PTI teacher died in a road accident in sonipat

सोनीपत: गुरुवार देर शाम को नई अनाज मंडी के सामने एक कार डिवाइडर से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में बर्खास्त पीटीआई टीचर की मौत हो गई और दो घायल हो गए. ये टीचर सीएम मनोहर लाल की बुटाना गांव की सभा से लौट रहे थे.

घायल पीटीआई टीचरों को रोहतक के पीजीआई अस्पताल में रेफर दिया गया. तीनों पीटीआई चरखी दादरी के बताए गए हैं. बता दें कि सीएम मनोहर लाल बरोदा उपचुनाव के प्रचार के लिए आए हुए थे. उनकी 5 गांवों में सभाएं थी. बर्खास्त पीटीआई गोहाना में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हुए हैं.

वे सीएम से मिलना चाहते थे. प्राप्त जानकारी के अनुसार चरखी दादरी के विधायक सोमवीर सांगवान ने बर्खास्त पीटीआई के प्रतिनिधिमंडल को मुलाकात करवाने के लिए बुटाना गांव में बुला लिया, लेकिन सीएम बुटाना गांव में लेट पहुंचे. ऐसे में बर्खास्त पीटीआई से उनकी भेंट उनकी सभा के अगले गांव जागसी में होनी प्रस्तावित थी.

ये भी पढ़ें- हिसार: दलित अधिकार मंच ने योगी आदित्यनाथ के खिलाफ किया प्रदर्शन

समय अधिक हो जाने से कुछ बर्खास्त पीटीआई बुटाना गांव से ही घर वापसी के लिए निकल पड़े. जब उनकी कार गोहाना शहर में नई अनाजमंडी के निकट पहुंची, वहां कार अनियंत्रित हो कर श्रीराम शरणम आश्रम के पास के डिवाइडर पर चढ़ गई.

इससे रणबीर पुत्र हरद्वारी लाल की मौत हो गई. धर्मेन्द्र पुत्र मुनि राम और ओमवीर पुत्र मंसा राम गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें रोहतक के पीजीआई अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details