हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 7, 2021, 1:12 PM IST

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, एक ही परिवार के दो लोगों की मौत, 6 अन्य घायल

भैया दूज के दिन गोहाना में बड़ा हादसा (Road accident in Gohana) हो गया. हिसार निवासी विष्णु अपनी बहन के घर भैया दूज का त्यौहार मनाने के लिए आ रहा था. गोहाना के पास रास्ते में कथूरा के पास ऑटों का एक्सीडेंट हो गया.

two killed and 6 injured gohana
two killed and 6 injured gohana

सोनीपत: भैया दूज के दिन गोहाना में बड़ा हादसा (Road accident in Gohana) हो गया. हिसार निवासी विष्णु अपनी बहन के घर भैया दूज का त्यौहार मनाने के लिए आ रहा था. गोहाना के पास रास्ते में कथूरा के पास ऑटों का एक्सीडेंट हो गया. जिसमें पत्नी समेत बेटी की मौत हो गई और 6 लोग परिवार के घायल (two killed and 6 injured gohana) हो गए. पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

विष्णु के मामा ने बताया कि श्याम विष्णु अपने परिवार के साथ भैया दूज का त्योहार मनाने के लिए सोनीपत जा रहा था. जब ऑटो गोहाना के पास कथूरा और भंडारी के बीच पहुंचा तो सामने से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने ऑटो को सीधी टक्कर मार दी. जिसमें विष्णु की पत्नी सरिता और बेटी हरशु को ज्यादा चोट आई और 6 लोगों को हल्की चोटें लगी. सभी घायलों को गोहाना के नागरिक अस्पताल में लाया गया. जिसमें विष्णु की बेटी हरसू की नागरिक अस्पताल में मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान की जीत का पत्नी ने मनाया जश्न तो पति ने दर्ज करा दी FIR

वहीं घायल पत्नी सरिता को रोहतक पीजीआई के लिए रेफर किया. सरिता की भी इलाज के दौरान मौत हो गई. बाकी घायलों का इलाज भी रोहतक पीजीआई में जारी है. पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी ट्रक चालक की तलाश जारी है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat App

ABOUT THE AUTHOR

...view details